ताज़ा खबर
 

पुरानी Splendor या Yamaha FZ खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में असमंजस की स्थिति होती है। ऐसे में ग्राहक एक निश्चित फैसले तक नहीं पहुंच पाते। अगर आप भी इस तरह के असमंजस में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

second hand bikes: कम कीमत में खरीद सकते हैं पुरानी बाइक्स (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्म रूप में किया गया है)

भारतीय बाजार में पुरानी बाइक्स की काफी डिमांड रहती है। नई बाइक खरीदने की तुलना में ये काफी सस्ता होता है। यही वजह है कि वे लोग जिनका बजट कम है वे नई बाइक की बजाय पुरानी बाइक खरीदते हैं। पुरानी बाइक खरीदते सयम उसकी स्थिति, उसके रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट, विक्रेता की मालिकाना स्थिति आदि जरूरी होती हैं।

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक को खरीदा जा सकता है। पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में असमंजस की स्थिति होती है। ऐसे में ग्राहक एक निश्चित फैसले तक नहीं पहुंच पाते। अगर आप भी इस तरह के असमंजस में हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 से 50 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

Hero Splendor Pro 100cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 14,199 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। बाइक 81 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,300 रुपये रखी गई है।

Yamaha FZs 150cc: इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 72,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 13 बीएचपी की पॉवर देता है। बाइक 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 31,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,545 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 17 बीएचपी की पॉवर देता है। बाइक 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 42,800 रुपये रखी गई है।

Hero Splendor Pro 100cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,542 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। बाइक 81 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,300 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 पुरानी Swift या Alto K10 चाहिए तो यहां से ले सकते हैं, जानें पूरी डिटेल
2 इन पॉपुलर कार के बेस मॉडल की कीमत हैं इतनी, इनमें से एक कार को 33 हजार रु की डाउनपेमेंट पर ले जाएं घर
3 LIC की इस पॉलिसी में रोजाना 31 रुपये के निवेश पर पा सकते हैं 2 लाख 40 हजार रुपये, जानें कितने दिनों में मिलेगा फायदा
ये पढ़ा क्या?
X