पुरानी कार लेने की सोच रहे हैं तो यहां मिल रहे ढेर सारे विकल्प, जानें पूरी डिटेल्स

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundai
पार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

नई कार खरीदने के लिए एक मोटी रकम का भुगतान करना पड़ता है। कई लोगों की चाह होती है कि उनके पास खुद की एक कार हो। आर्थिक हालात के चलते वे नई कार खरीदने में असमर्थ होते हैं। ऐसे में इस जरुरत को पूरा करने के लिए वे पुरानी कार खरीद सकते हैं।

पुरानी कार खरीदना एक बेहतर विकल्प माना जाता है। लाखों रुपये की बचत तो होती ही है साथ ही साथ यह ऐसे लोगों के लिए भी फायदेमंद मानी जाती है जो कि कार चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं। हालांकि पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में यह सवाल जरूर होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदी जाए?

अगर आप भी इस तरह के असमंजस में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Zen Estilo VXI: कंपनी 2010 मॉडल की Zen Estilo VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,80,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 39,232 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Alto LX सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 37,324 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,50,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 92,153 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट