ताज़ा खबर
 

दिवाली पर छोटी कार लेने की सोच रहे हैं तो Alto, Celerio और S-Presso पर मिल रही छूट, जानें कितना फायदा

Alto Celerio and S-Presso: सीएनजी किट लगाने के बाद माइलेज और ज्यादा हो जाती है। अगर आप इन तीनों में से किसी एक कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए पहले ये जानना जरूरी है कि कौनसी कार पर कितने तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

maruti suzuki altoमारुति सुजुकी ऑल्टो समेत तमाम कारों पर मिल रहे ऑफर

Alto Celerio and S-Presso: दिवाली पर अगर आप छोटी कार लेने की सोच रहे हैं तो मारूति सुजुकी ग्राहकों को डिस्काउंट दे रही है। कंपनी अपनी पॉपुलर छोटी कारों अल्टो, सेलेरियो और एस-प्रेसो पर बढ़िया छूट दे रही है। कंपनी इन कारों पर 51 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। ये तीनों कारें कम बजट की कारें हैं और इनमें बेहतरीन माइलेज मिलती है।

सीएनजी किट लगाने के बाद माइलेज और ज्यादा हो जाती है। अगर आप इन तीनों में से किसी एक कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए पहले ये जानना जरूरी है कि कौनसी कार पर कितने तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में हम सबसे पहले बात करते हैं कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली इन कारों की खरीद पर कितना फायदा मिल रहा है:-

1. Alto-800: कंपनी की इस एंट्री लेवल कार पर 39 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये डिस्काउंट तीन चीजों पर मिल रहा है। जिनमें 18 हजार रुपये कैश डिस्काउंट के लिए है तो वहीं 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रुपये कॉरपोरेट डिस्काउंट। मौजूदा समय में इस कार की शुरुआती कीमत 2.94 लाख रुपये है और यह कार पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट में भी उपलब्ध है। पिछले दो दशकों से घरेलू बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है, यह कंपनी की ही नहीं बल्कि देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कारों में से एक है।

2. Maruti Suzuki Celerio: यह कार आल्टो से साइज में थोड़ी बड़ी है। कंपनी की यह कार भी काफी ज्यादा बेची गई है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसपर 51 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें 25 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रुपये कॉरपोरेट लाभ है। कंपनी की इस एंट्री लेवल हैचबैक कार में ग्राहकों को एस-सीएनजी बीएस6 वेरिएंट भी मिलता है।

कार के बीएस6 वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 4.41 लाख रुपये है। इस कार में 998cc का इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 67बीएचपी की पावर और 90एनएम का टॉर्क पेट्रोल मोड में जेनरेट करती है। जबकि सीएनजी पर 58 बीएचपी की पावर 78एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

3. Maruti Suzuki S-Presso: कंपनी की इस कार पर 46 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार पर 20-20 हजार रुपये की छूट और एक्सचेंज बोनस के साथ ही 6000 रुपये का कॉरपोरेट लाभ दिया जा रहा है। इस एसयूवी स्टाइल कार की कीमत 3.71 – 5.13 लाख तक रखी गई है। यह कुल 14 वेरिएंट्स और 6 रंगों में उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निवेश के इन तीन विकल्पों को माना जाता है बेहतर, बिना रिस्क के मिलता है बेहतर रिटर्न
2 फर्जी कस्टमर सपोर्ट कॉल के जरिए होती है ठगी, इसके अलावा भी और तरीके अपनाते हैं ठग, ऐसे बचें
3 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ी सौगात, मिलेगा इतना कैश
ये पढ़ा क्या?
X