ताज़ा खबर
 

65 हजार रु की डाउनपेमेंट देकर घर ले जाइए Hyundai Grand i10, इतनी चुकानी होगी EMI

Hyundai Grand i10: अगर आप इस कार (Magna Petrol Model) को लोन लेकर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो महज 65 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसे खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको प्रति माह ईएमआई की भुगतान करना होगा।

Hyundai Grand i10 कार। फोटो सोर्स: Hyundai

Hyundai Grand i10: भारतीय कार मार्केट में हुंडई की कारों की अलग ही पहचान है। कंपनी की कम बजट की गाड़ियां ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है। अगर आप लोअर बजट सेगमेंट में किसी कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस कंपनी की ग्रैंड आई10 एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

अगर आप इस कार (Magna Petrol Model)  को लोन लेकर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो महज 65 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसे खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको प्रति माह ईएमआई की भुगतान करना होगा।

दरअसल इस कार मैग्ना वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत (दिल्ली) 5.91 लाख रुपये हैं। अगर आप पांच साल के लोन के तहत 65 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर इस कार को खरीदते हैं तो आपका कुल लोन अमाउंट 5,83,745 रुपये होगा और इसपर 9.8 फीसदी ब्याज दर लागू होगी। इसके बाद आपको कुल 7,40,700 रुपये भरने होंगे। यानी कि आपको हर महीने 12,345 रुपये की किस्त भरनी होगी। ग्राहक को कुल लोन में से 1,56,955 रुपये ब्याज के रूप में चुकाने होंगे।

बता दें कि यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है। इस एंट्री लेवल हैचबैक के तीन वेरियंट्स, मैग्ना, स्पोर्ट्ज और ऐस्टा ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो कि 114 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

इस इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन है। वहीं अन्य फीचर की बात करें तो इसमें रियर पार्किंग कैमरा, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलईडी डीआरएल्स  फीचर मिलते हैं।

Next Stories
1 Post Office KVP: इस स्कीम में पैसा जमा करने के बाद मैच्योरिटी पर पाएं दोगुना रिटर्न, सरकार देती है गारंटी
2 यहां 23 से 40 हजार रुपये की रेंज में मिल रही ये पुरानी बाइक्स, एक बाइक तो देती है 83 KMPL की माइलेज
3 यहां 2 लाख रुपये की रेंज में मिल रही Maruti की ये पुरानी गाड़ियां, उठाएं फायदा
ये पढ़ा क्या?
X