फॉर्च्यूनर से भी कम कीमत में मिल रही Hummer H3, धोनी से लेकर हरभजन तक के पास है ये दमदार SUV

भारत में इस दमदार एसयूवी के कई मालिक हैं। बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज को भी हमर खूब लुभाती है। बेहद ही धांसू लुक और दमदार परफॉर्मेंस की बात हो तो Hummer एसयूवी का नाम सबसे ऊपर आता है।

2010 मॉडल वाली यह कार इसके तीसरे मालिक द्वारा बेची जा रही है। फोटो: OLX Website

बेहद ही धांसू लुक और दमदार परफॉर्मेंस की बात हो तो Hummer एसयूवी का नाम सबसे ऊपर आता है। शुरुआती दौर में अमेरिकी सेना के लिए बनाई गई इस एसयूवी को अन्य लोगों के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया। यह एसयूवी करीब एक करोड़ रुपये में मिलती है, जिसमें कार की कीमत के साथ टैक्स शामिल है।

अगर आप यह एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो 45 लाख रुपये में इसे खरीद सकते हैं यानी फॉर्च्यूनर एसयूवी से भी कम कीमत पर यह मिल जाएगी। दरअसल एक ग्राहक अपनी हमर एच3 ( Hummer H3) कार को बेच रहे हैं।

पुरानी कार को सेल करने वाली कमर्शियल वेबसाइट ओएलएक्स में दिए गए विज्ञापन के मुताबिक कार मालिक ने इसका दाम 45 लाख रुपये तय किया है। यह कार तमिलनाडु में रजिस्टर्ड है और इसमें फैंसी नंबर प्लेट भी है। 2010 मॉडल वाली यह कार इसके तीसरे मालिक द्वारा बेची जा रही है।

इस एसयूवी के साथ आपको कंप्रिहेंसिव इंश्योरेंस मिलेगा। यह कार 42 हजार किलो मीटर चल चुकी है। यह एसयूवी फॉर्च्यूनर से भी सस्ती मिल रही है। विक्रेता द्वारा 45 लाख रुपये की मांग की जा रही है जबकि नई फॉर्च्यूनर 45.73 लाख रुपये (ऑन रोड प्राइस) की आ रही है। हालांकि विक्रेता ने यह नहीं बताया है कि किस वजह से कार को सेल कर रहा है।

Hyundai Venue: 95 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं मिनी एसयूवी लुक वाली ये कार, जानें कैसे

क्या आपको पता है भारत में इस दमदार एसयूवी के कई मालिक हैं। बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज को भी हमर खूब लुभाती है। भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे महेंद्र सिंह धोनी, पंजाबी सिंगर मिका सिंह, पूर्व क्रिकेट हरभजन सिंह और एक्टर सुनील शेट्टी डीएमके के पूर्व प्रमुख दिवंगत एम करुणानिधि के पोते और राजनेता उदयनिधि स्टालिन के पास भी यह कार है।

Next Stories
1 Hyundai Venue: 95 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं मिनी एसयूवी लुक वाली ये कार, जानें कैसे
2 7th Pay Commission: इन कर्मचारियों के लिए लिया गया ये अहम फैसला, ऑर्डर जारी
3 Aadhaar-PAN लिंक नहीं करवाया तो लगेगा भारी जुर्माना, जानें कैसे करें लिंकिंग
ये पढ़ा क्या?
X