ताज़ा खबर
 

20 हजार रुपये में यहां मिल रही Honda Activa, जानें क्या है पूरी डील

अगर आप पुराना स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो कमर्शियल वेबसाइट Droom.in के जरिए इस अधूरे काम को निपटा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर आपको 20 से 30 हजार रुपये की रेंज में पुराना स्कूटर मिल जाएगा।

होंडा एक्टिवा 25 हजार रुपये में मिल रही है (File Photo-Droom )

भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड स्कूटर की काफी डिमांड रहती है। पुराना स्कूटर सस्ता तो मिलता ही साथ ही ग्राहक की जरूरत भी पूरी हो जाती है। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुराना स्कूटर खरीदा जा सकता है।

यही वजह है कि ग्राहक असमंजस में रहते हैं। अगर आप पुराना स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो कमर्शियल वेबसाइट Droom.in के जरिए इस अधूरे काम को निपटा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर आपको 20 से 30 हजार रुपये की रेंज में पुराना स्कूटर मिल जाएगा। ये हैं इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ विकल्प:-

1. Honda Activa 110cc: इस स्कूटर का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 35,000 किलो मीटर चल चुका है। यह स्कूटर 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 22,000 रुपये रखी गई है।

2. Honda Activa 110cc: इस स्कूटर का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 15500 किलो मीटर चल चुका है। यह स्कूटर 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 29,600 रुपये रखी गई है।

3. Honda Activa 110cc: इस स्कूटर का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 19,000 किलो मीटर चल चुका है। यह स्कूटर 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 26,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई स्कूटर से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी स्कूटर दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराना स्कूटर खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 PM Garib Kalyan Ann Yojana : अगर आपके पास नहीं है यह डॉक्‍यूमेंट तो दिवाली तक नहीं मिलेगा आपको मुफ्त राशन
2 कोरोना काल में बचत पर जोर! निवेश के लिए लोगों ने उठाएं ये कदम
3 बैंक खाताधारक ध्यान दें! ये IFSC कोड और पुरानी चेकबुक होने जा रहे इनवैलिड
ये पढ़ा क्या?
X