ताज़ा खबर
 

पुरानी Honda Activa लेने की सोच रहे हैं? यहां मिल रही

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर अपनी पसंद की बाइक स्कूटी सर्च कर सकते हैं। बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुराना स्कूटर खरीदा जा सकता है।

होंडा एक्टिवा 20 हजार रुपये में मिल रही है (File Photo-Droom )

पुराना स्कूटर खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और नया स्कूटर खरीदने में असमर्थ हैं तो सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुराना स्कूटर खरीदा जा सकता है। कई बार लोग किसी पर एकदम से भरोसा नहीं कर पाते तो कई लोग डीलर से स्कूटर खरीदना पसंद नहीं करते।

अगर आप भी असमंजस में हैं तो कमर्शियल वेबसाइट Droom.in के जरिए इस अधूरे काम को निपटा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर आपको 25 हजार रुपये से 55 हजार रुपये की रेंज में पुराना स्कूटर मिल जाएगा। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर अपनी पसंद की बाइक स्कूटी सर्च कर सकते हैं। ये हैं इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ विकल्प:-

1. Honda Activa 110cc: इस स्कूटर का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 21,178 किलो मीटर चल चुका है। यह स्कूटर 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 24,750 रुपये रखी गई है।

2. Honda Activa125 STD Alloy: इस स्कूटर का 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 16,809 किलो मीटर चल चुका है। यह स्कूटर 54 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 124 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.60 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 12 इंच का है। इसकी कीमत 42,000 रुपये रखी गई है।

3. Honda Activa 5G 110cc DLX: इस स्कूटर का 2019 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। स्कूटर के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह स्कूटर 8,000 किलो मीटर चल चुका है। इसमें 109.19 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 10 इंच का है। इसकी कीमत 57,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई स्कूटर से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी स्कूटर दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराना स्कूटर खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 Aadhaar कार्ड में मोबाइल नंबर और बॉयोमेट्रिक जानकारियां अपडेट करवाना चाहते हैं? जानें तरीका
2 Bajaj CT100: 90 किलो मीटर की माइलेज और कीमत करीब 50 हजार, जानें और क्या है खास
3 छोटी कार लेने की सोच रहे हैं तो Alto और S-Presso के बेस मॉडल को खरीद सकते हैं, जानें प्राइस और फीचर
ये पढ़ा क्या?
X