scorecardresearch

यहां बिक रही 55 kmpl का माइलेज देने वाली Hero Splendor, चल चुकी है 18,500 किलोमीटर

आप Droom.in वेबसाइट पर जाकर बाइक के बारे में पता लगा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग ब्रैंड्स की पुरानी बाइक्स उपलब्ध हैं।

भारत में बेहतर माइलेज वाली बाइक्स की काफी डिमांड है। (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) फोटो: Indian Express
हर कोई चाहता है कि उसके पास एक बाइक या कार हो। इस इच्छा को पूरा करने के लिए उनकी जेब आड़े आ जाती है। ऐसे में नई बाइक न खरीदकर कई लोग पुरानी बाइक खरीदना ज्यादा बेहतर मानते हैं। इससे कम पैसों में खुद के व्हीकल की जरूरत पूरी हो जाती है।

अगर आप एक ऐसी पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो कि कम चली हो तो आप कमर्शियल वेबसाइट Droom.in के जरिए अपनी पसंद की बाइक खरीद सकते हैं। आप इसकी वेबसाइट पर जाकर बाइक के बारे में पता लगा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग ब्रैंड्स की पुरानी बाइक्स उपलब्ध हैं।

ये हैं इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर उपलब्ध बाइक्स के कुछ विकल्प:-

1. Hero Splendor iSmart: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 18,500 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 110 सीसी का इंजन लगा है जो कि 9.30 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 32,500 रुपये रखी गई है।

2. Bajaj Avenger Street: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 16,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 50 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 150 सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.30 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 44,500 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Pulsar 220F: इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 18,500 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 38 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 220 सीसी का इंजन लगा है जो कि 21 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 24,750 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

पढें यूटिलिटी न्यूज (Utility News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट