ताज़ा खबर
 

Hero Electric Nyx-HX स्कूटर लॉन्च, फुल चार्ज पर 210 किलो मीटर की एवरेज

Hero Electric Nyx-HX Scooter: Nyx-HX एक प्रमाणित बी 2 बी ट्रांसपोर्ट व्हीक्ल है जिसे अलग-अलग तरह के भारी सामानों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर को कर्मशल इस्तेमाल को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है।

Hero Electric Nyx scooterHero Electric Nyx scooter

Hero Electric Nyx-HX Scooter: इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने बुधवार को नया अपडेटेड Nyx-HX इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर एक बार पूरा चार्ज होने के बाद 210 किलो मीटर की एवरेज प्रदान करता है। कंपनी के मुताबिक इस स्कूटर को ‘वर्षों की रिसर्च और टेस्टिंग’ के बाद बाजार में उतारा जा रहा है। इस स्कूटर की शुरुआती की कीमत 63,990 रुपये है। FAME II सब्सिडी के साथ यह स्कूटर थोड़ा और सस्ता मिल जाएगा।

Nyx-HX एक प्रमाणित बी 2 बी ट्रांसपोर्ट व्हीक्ल है जिसे अलग-अलग तरह के भारी सामानों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर को कर्मशल इस्तेमाल को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। मसलन छोटे भार के सामान की डिलीवरी के लिए यह स्कूटर काफी किफायती साबित हो सकता है।

इस स्कूटर पर छोटे भार के सामान को रखने के बावजूद वाहन चालक को एक बेहतरीन ड्राइविंग का अहसास होगा। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर के टॉप वेरिएंट से सिंगल चार्ज पर 210 किली मीटर तो शुरुआती वेरिएंट पर 82 किलो मीटर की एवरेज मिलती है। इसमें ब्लूटूथ इंटरफेस भी मिलता है। ग्राहक इस स्कूटर में अपनी बिजनेस जरूरतों के मुताबिक इसे कस्टमाइज करा सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सोहिंदर गिल ने कहा, ‘नई Nyx-HX सीरिज एक समझदार ग्राहक की अधिकांश जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है। इस स्कूटर में रनिंग कॉस्ट कम है, उच्च भार वहन करने की क्षमता, इंटरसिटी रेंज, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं।’

Next Stories
1 RBI ने दिए बैंक फ्रॉड से जुड़े बचने के अहम टिप्स, फ्रॉड की सूचना तुरंत अपने बैंक को दें
2 अगर आपके पास इन तीन टाइप के Aadhaar Card में से कोई एक है तो रहें टेंशन फ्री, UIDAI ने दी जानकारी
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, जल्द खाते में आएंगे पैसे
ये पढ़ा क्या?
X