ताज़ा खबर
 

यहां मिल रही पुरानी Pulsar और Splendor, एक बाइक तो देती है 84 किलोमीटर का माइलेज

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

भारतीय बाजार में पुरानी बाइक्स की काफी डिमांड है। (Photo-Droom )

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। वे लोग जो कि बाइक चलाना सीखना चाहते हैं या जिनका बजट कम है पुरानी बाइक खरीदते हैं। अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन असंजस में हैं कि आखिरकार कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 30 हजार रुपये से 45 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

ये हैं इस वेबसाइट के जरिए बिक रही पुरानी बाइक्स के कुछ विकल्प:-

1. Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 52000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 33,000 रुपये रखी गई है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

2. Hero Splendor Plus 100cc: इस बाइक का 2018 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 13000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 81 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.20 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 45,000 रुपये रखी गई है।

3. Honda Dream Yuga 110cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 13000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 84 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 7th Pay Commission: खुशखबरी! केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द बढ़कर मिलने लगेगी सैलरी
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों के लिए गए हैं ये फैसले, जेब पर सीधा असर
3 Kisan Samman Nidhi Scheme: 14 मई को लाभार्थी किसानों के खाते में आएंगे 2 हजार रुपये! ऐसे चेक करें स्टेट्स
ये  पढ़ा क्या?
X