ताज़ा खबर
 

HDFC बैंक में आती है सैलरी तो दिवाली में उठा लें इन ऑफर्स का फायदा

एचडीएफसी अपने कॉर्पोरेट सैलरी पाने वाले अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी मौसम में खास आॅफर लेकर आई है। अगर आप कॉर्पोरेट वेतन पाने वाले कर्मचारी हैं और आपका वेतन एचडीएफसी बैंक के खाते में आता है तो आप भी खरीददारी और लोन पर मिलने वाले इन आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

क्‍या आप एचडीएफसी बैंक के कॉर्पोरेट खाताधारक हैं? अगर हां, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। प्रॉपर्टी पर लोन देने के अलावा निजी क्षेत्र की बैंक एचडीएफसी अपने कॉर्पोरेट सैलरी पाने वाले अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी मौसम में खास आॅफर लेकर आई है। अगर आप कॉर्पोरेट वेतन पाने वाले कर्मचारी हैं और आपका वेतन एचडीएफसी बैंक के खाते में आता है तो आप भी खरीददारी और लोन पर मिलने वाले इन आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

उपभोक्ता सामग्री: फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीददारी करने वाले ग्राहकों को सैमसंग का मोबाइल खरीदने पर एचडीएफसी बैंक अब 6000 रुपये तक की छूट दे रहा है। लेकिन इस छूट का लाभ उठाने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड, उपभोक्‍ता लोन या फिर क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से खरीददारी करनी होगी। ये ऑफर 31 दिसंबर तक वैध है।

फिक्‍स डिपॉजिट और म्‍यूचुअल फंड पर लोन: बीएसई का सेंसेक्स 28 अगस्त के स्तर से करीब 5000 अंक तक गिर चुका है। लेकिन दीवाली पर खरीददारी करने के लिए आपको अपने फिक्स डिपॉजिट या फिर म्यूचुअल फंड को बीच में खत्म करवाने की जरूरत नहीं है। अच्छी खबर ये है कि आप 31 दिसंबर तक म्यूचुअल फंड और फिक्स डिपॉजिट के आधार पर लोन ले सकते हैं। लोन लेकर आप अपने अधूरे सपनों को पूरा कर सकते हैं। लोन लेने के लिए आपको 999 रुपये का प्रक्रिया शुल्क और लगने वाले करों का भुगतान करना होगा।

व्यक्तिगत लोन: अगर आप जोखिम लेने से डरते हैं और अपने जमा धन और म्यूचुअल फंड को सुरक्षित रखना चाहते हैं । फिर भी अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आप व्यक्तिगत लोन के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक 31 दिसंबर तक रैक रेट पर 0.50 फीसदी की छूट भी दे रहा है।

कार लोन: अगर आप इस दीवाली कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो एचडीएफसी बैंक आपके लिए आसान मासिक किश्त, प्रक्रिया शुल्क पर भी आॅफर लेकर आया है। अगर आप बड़ी कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो भी बैंक के पास आपके लिए योजनाएं हैं।

क्रमिक विकास मासिक किश्त: आप अपनी खरीददारी के लिए ऐसी मासिक किश्तों का लाभ भी उठा सकते हैं जिनकी शुरुआत छोटी ईएमआई से शुरू होती है। बाद के सालों में किश्त आपकी वेतन वृद्धि के हिसाब से बढ़ती जाती है। इस आॅफर के तहत शुरू होने वाली सांकेतिक मासिक किश्त 1.239 रुपये प्रति लाख है।

आॅन-रोड फाइनेंस: एचडीएफसी बैंक आपको वाहन खरीदने के लिए 7 सालों तक 100 प्रतिशत आॅन-रोड फाइनेंस की सुविधा दे रहा है। ये सारी सुविधाएं भी बिना किसी प्रक्रिया शुल्क के मिलती हैं। लेकिन इसके साथ कुछ शर्तें और नियम भी जुड़े होते है।

बैलून योजना: अगर आप अपनी छोटी कार की जगह बड़ी कार खरीदना चाहते हैं। इस​ स्थिति में भी बैंक बखूबी आपकी मदद करता है। बैंक छोटी कार की मासिक किश्त पर आपको बड़ी कार खरीदने के लिए भी लोन देता है। किश्त की रकम ऐसी होती है जो आपकी जेब पर भारी न पड़े।

होम लोन: इस दीवाली में अगर आप अपना खुद का घर लेने का सपना देख रहे हैं तो आप इस खास आॅफर की कॉर्पोरेट के लिए एचडीएफसी पार्टनरशिप प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं। इस आॅफर के तहत, आप रैक रेट पर 0.05 फीसदी से लेकर 0.10 फीसदी तक आॅफ और प्रक्रिया शुल्क पर 50 फीसदी तक की छूट का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप अपने लोन की बकाया रकम को वक्त से पहले चुका देते हैं तो बैंक आपसे प्रक्रिया शुल्क भी नहीं लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App