scorecardresearch

OLA Electric के कस्टमर के लिए खुशखबरी, S1 स्कूटर को करा सकेंगे S1 Pro में अपडेट, जानिए-कैसे करनी होगी प्रोसेस

ओला इलेक्ट्रिक के उन सभी कस्टमर के लिए फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी को खोलेगी जिन्होंने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20 हजार रुपये जमा किए हुए है। भाविश अग्रवाल ने बताया कि, ये कस्टमर्स 21 जनवरी को ओला ऐप के जरिए अपना फाइन भुगतान कर सकते हैं।

OLA Electric, Ola Scooter, Ola S 1 S 1 Pro, Booking Window Open,
ओला इलेक्ट्रिक के उन सभी कस्टमर के लिए फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी को खोलेगी।

OLA electric के कस्टमर के लिए अच्छी खबर है जिन कस्टमर ने Ola का S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा है अगर वो चाहे तो इसे S1 Pro में सेम प्राइम में अपडेट करा सकते हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विट किया कि, हम अपने सभी S1 कस्टमर को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड कर रहे हैं। आपको सभी S1 सुविधाएं मिलेंगी और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक कर सकते हैं।

OLA की दोबार डिलीवरी कब होगी शुरू ? ओला इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार करने वालों के लिए जानकारी शेयर करते हुए भाविश अग्रवाल ने कहा कि, बाकी स्कूटर्स की डिलीवरी जनवरी और फरवरी 2022 में शुरू हो जाएगी। जिसकी जानकारी कस्टमर को ईमेल के जरिए दी जाएगी। वहीं उन्होंने मिशन इलेक्ट्रिक को शुरुआती समर्थन देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

बुक हुए स्कूटर्स की फाइनल पेमेंट विंडो होगी जल्द ओपन – ओला इलेक्ट्रिक के उन सभी कस्टमर के लिए फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी को खोलेगी जिन्होंने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20 हजार रुपये जमा किए हुए है। भाविश अग्रवाल ने बताया कि, ये कस्टमर्स 21 जनवरी को ओला ऐप के जरिए अपना फाइन भुगतान कर सकते हैं।

S1 स्कूटर S1 pro में कैसे होंगे अपडेट – जिन लोगों ने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा है वह अपने स्कूटर को S1 Pro में अपडेट करा सकते हैं। जिसमें हाइपर मोड, हिल होल्ड, क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टैंड जैसे फीचर्स अपडेट किए जाएगे। वहीं इन कस्टमर्स को इसके लिए 30 हजार रुपये का भुगतान करना होगा। जिसके बाद इनके S1 स्कूटर की कमीत S1 Pro के समान हो जाएगी। आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। वहीं दूसरी तरफ S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है।

पढ़ें पूरी खबरः इन चार राज्यों में बंपर सब्सिडी के साथ मिलेंगे Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Ola S1 Pro की बैटरी, चार्जिंग और स्पीड – S1 Pro वेरिएंट एक बार फुल चार्जिंग के बाद 181 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। S1 Pro वेरिएंट 3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकता है। वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है। S1 प्रो में तीन मोड्स – नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मिलता है। जबकि S1 Pro मॉडल में पांच और कलर ओप्तिओंस आएंगे यानी S1 Pro 10 रंगों की कमी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: FADA का खुलासा, Ola electric ने S1 व S1 प्रो के बेचे सिर्फ 111 यूनिट, कंपनी ने किया 90 हजार बुकिंग का दावा

Ola S1 Pro में काफी बड़ी बैटरी क्षमता 3.97 kWh दी गई है. इसे फुल चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट लगता है। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि एस1 प्रो की बैटरी को सिर्फ 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है और यह 75 किमी की ड्राइविंग रेंज देने के लिए बहुत होना चाहिए।

पढें यूटिलिटी न्यूज (Utility News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.