ताज़ा खबर
 

Flipkart पर लीजिए 1 लाख रुपये तक का सामान और बाद में चुकाइए! जानें कैसे

‘The Big Billion Days Sale’ चार अक्टूबर 2019 को खत्म हो रही है। खरीदारी के बाद चेकआउट प्रक्रिया के दौरान पेमेंट का अलग-अलग विकल्प चुन सकते हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: September 25, 2019 6:24 PM
सांकेतिक तस्वीर।(Reuters)

अगर त्योहारों के इस मौसम में आप खरीदारी का मन बना रहे हैं लेकिन आपकी जेब टाइट है तो आपके लिए ऑनलाइन सेल वेबसाइट Flipkart मददगार साबित हो सकती है।
आपको खरीदारी के लिए कोई अतिरिक्त धन देने के भी जरूरत नहीं है ना ही आपको आपके क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल की जरूरत पड़ेगी। ऑनलाइन सेल वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 29 सितंबर से बिग बिलियन सेल शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट का कार्डलेस क्रेडिट ऑफर ग्राहकों को एक लाख रुपए तक की खरीदारी का ऑफर दे रहा है और यह पैसे खरीदारी के बाद चुकाए जा सकते हैं।

‘The Big Billion Days Sale’ चार अक्टूबर 2019 को खत्म हो रही है। खरीदारी के बाद चेकआउट प्रक्रिया के दौरान पेमेंट का अलग-अलग विकल्प चुन सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक कार्डलेस क्रेडिट का फायदा उठाने के लिए किसी डाउनपेमेंट की जरूरत नहीं है।

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट के ग्राहकों को तीन विकल्प दिए जाएंगे। 1. आप राशि का भुगतान जीरो इंटरेस्ट के साथ अलगे महीन दे सकते हैं। 2. दूसरा विकल्प यह है कि आप खरीदारी की राशि को जीरो इंटरेस्ट के साथ तीन ईएमआई के साथ अदा कर सकते हैं। 3. तीसरा विकल्प यह है कि आप आसान किश्तों में 12 महीनों तक इस राशि का भुगतान कर सकते हैं।

वेबसाइट के मुताबिक उन्हें किसी भी प्रक्रिया शुल्क देने की जरूरत नहीं है सीधा केवाईसी के जरिए आप यह प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।फ्लिपकार्ट की यह सुविधा ऐसे ग्राहकों के लिए है जो क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं करते हैं और त्योहारों के दौरान खरीदारी के लिए लोन नहीं लेना चाहते हैं।

कैसे करें अप्लाई: फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर पूछे जाने के दौरान अपने PAN कार्ड की जानकारी समते अन्य मांगी गई जानकारियों को इंटर करें।अपनी KYC प्रक्रिया पूरी करें।इसके बाद आप कार्डलेस क्रेडिट ऑप्शन के जरिए खरीदारी का लाभ उठाएं। फ्लिपकार्ट के माय एकाउंट के ऑप्शन पर जाकर आप अपनी क्रेडिट लिमिट चेक कर सकते हैं। अगले महीने की 15 तारीख से पहले आप फ्लिपकार्ट के ऐप के जरिए बकाया राशि का भुगतान कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्मचारियों की रिटायरमेंट की उम्र घटाने वाली खबर को सरकार ने बताया बेबुनियाद
2 PPF RULES: एक साल में 362 रुपए प्रतिदिन जोड़कर बना सकते हैं 1 करोड़ रुपये का फंड, जानिए तरीका
3 नरेंद्र मोदी सरकार ने बढ़ाई ब्याज दर, अब EPFO पर मिलेगा 8.65% इंटरेस्ट, नोटिस जारी
ये पढ़ा क्या?
X