10 हजार रुपये में यहां मिल रही बाइक, जानें पूरी डिटेल

लोग पुरानी बाइक खरीदने से पहले असमंजस में रहते हैं। लोगों को समझ नहीं आता कि वे आखिरकार पुरानी बाइक कहां से खरीदें? आप कमर्शियल वेबसाइट droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

hero bike, second hand bike
भारतीय बाजार में पुरानी बाइक्स की काफी डिमांड है। (Photo-Droom )

भारतीय बाजार में पुरानी बाइक्स की काफी डिमांड रहती है। कम बजट में आसानी से पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है। पुरानी बाइक नई की तुलना में काफी सस्ते दाम पर मिल जाती है। बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है।

यही वजह है कि लोग पुरानी बाइक खरीदने से पहले असमंजस में रहते हैं। लोगों को समझ नहीं आता कि वे आखिरकार पुरानी बाइक कहां से खरीदें? आप कमर्शियल वेबसाइट droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar 200cc: इस बाइक का 2007 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 1,200 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 40 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 199 सीसी का इंजन लगा है जो कि 16.78 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 12,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 98,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 13,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Discover 135cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 89,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 134.21 सीसी का इंजन लगा है जो कि 9.64 kw की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 11,250 रुपये रखी गई है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।