ताज़ा खबर
 

10 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही बाइक, जानें क्या है पूरी डील

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

भारतीय बाजार में पुरानी बाइक्स की काफी डिमांड है। (Photo-Droom )

सेकेंड हैंड बाइक नई बाइक की तुलना में काफी सस्ती मिल जाती है। कई लोग पैसे बचाने के लिए पुरानी बाइक खरीदना पसंद करते हैं तो कई लोगों का बजट इतना नहीं होता कि वे नई बाइक खरीद सकें। कई लोग बाइक चलाना सीखने के लिए भी पुरानी बाइक की तरफ रुख करते हैं।

अगर आप पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन असमंजस में हैं कि आखिरकार कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

ये हैं इस वेबसाइट पर मौजूद कुछ विकल्प:-

Bajaj Discover 135cc: इस बाइक का 2007 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 89,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 134.21 सीसी का इंजन लगा है जो कि 9.64 kw की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 11,250 रुपये रखी गई है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 89,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 17,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 98,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 13,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 बढ़िया कंडीशन वाली पुरानी Swift या Baleno लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं! जानें पूरी डिटेल
2 LIC Jeevan Akshay VII Plan: मंथली 6 हजार रुपये पेंशन चाहिए तो करें निवेश, जिंदगीभर मिलेगा फायदा
3 Indian Railways, IRCTC: रेलवे ने 1 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें रद्द कर दी हैं, सफर से पहले देखें ये लिस्ट
ये  पढ़ा क्या?
X