ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस की चपेट में आने से पहले करवा लें इंश्योरेंस, 499 रुपये में मिलेगा पूरा इलाज! भारी खर्चे से बचेंगे

Corona Virus Covid 19: कोरोना के इलाज के लिए आपकी जेब पर असर पड़ सकता है क्योंकि यह एक नई तरह की बीमारी है जिसका इलाज शुरुआती स्टेज में संभव बताया जा रहा है लेकिन ज्यादा देर होने पर इसका इलाज फिलहाल संभव नहीं।

Coronavirus , medical emergency coronavirus, medical emergency, Corona crisis, coronavirus, coronavirus latest news, coronavirus news, coronavirus news update, coronavirus prevention, coronavirus infection, coronavirus in india, coronavirus in india news, coronavirus death toll, coronavirus death toll news, coronavirus death toll in india, coronavirus death toll in india, coronavirus in india latest newsकोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन। फोटो: PTI/Indian Express

Corona Virus Covid 19: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। अलग-अलग देशों में इस वायरस से करीब 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में अबतक 500 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं वहीं 10 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरान के इलाज के लिए सरकार ने यूं तो व्यवस्थाएं की हैं लेकिन एक नागरिक के तौर पर हमारी भी कुछ जिम्मेदारियां बनती हैं। कोरोना के इलाज के लिए आपकी जेब पर असर पड़ सकता है क्योंकि यह एक नई तरह की बीमारी है जिसका इलाज शुरुआती स्टेज में संभव बताया जा रहा है लेकिन ज्यादा देर होने पर इसका इलाज फिलहाल संभव नहीं।

ऐसे में कोरोना के इलाज के खर्च से बचने के लिए आप 499 रुपये चुका कर इंश्योरेंस करवा सकते हैं। Clinikk Healthcare ने कोरोना के इलाज के लिए यह प्लान लॉन्च किया है। प्लान के तहत कोरोना संक्रमित पीड़ितों और उनके परिजनों को 360 डिग्री कवरेज की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान के तहत संक्रमण से जुड़ी तमाम चीजों का इलाज का खर्च मुहैया करवाया जाएगा।

प्लान के तहत कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान में प्राथमिक देखभाल और फाइंनेशियल सिक्योरिटी मुहैया करवाई जाएगी। इसके साथ ही डॉक्टर के साथ कंसल्टेशन, 24×7 डॉक्टर की सहायता दी जाएगी। इसके अलावा कोई कोरोना संक्रमित पीड़ित अगर कोरोना वायरस से जुड़े अस्पताल में भर्ती होता है तो एक लाख रुपये का बीमा कवर मिलेगा। यह बीमा कवर अस्पताल में भर्ती होने के किसी भी खर्च पर मुहैया करवाया जाएगा।

अब सवाल यह है कि ग्राहक इस प्लान को कहां से ले सकते हैं इसके लिए https://app.clinikk.com/ वेबसाइट पर जाना होगा। यहां कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो कर आप इस कॉम्प्रिहैन्सिव प्रोटेक्शन प्लान को ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस के इलाज के लिए पड़ सकती है भारी भरकम रकम की जरूरत! इन चार तरीकों से जुटा सकते हैं पैसे
2 पेंशनरों को रिटायरमेंट के 15 साल बाद फुल पेंशन, 1 अप्रैल से लागू होंगे पेंशन के नए नियम, जानें आपको मिलेंगे क्या-क्या फायदें
3 Coronavirus: कोरोना संकट के बीच आम आदमी को राहत पैकेज, EMI, ATM निकासी और बैंक खातों पर सरकार का बड़ा फैसला