ताज़ा खबर
 

Corona वायरस के ईलाज के लिए ये बैंक दे रहा इंश्योरेंस, मिलेगा डेढ़ लाख रुपये का कवर!

Corona Virus Covid 19 Insurance Cover DBS Bank: बैंक ने भारती AXA के साथ इस इंश्योरेंस के लिए डील की है।ग्राहकों को 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती होने पर 5000 रुपये प्रति दिन का कवर 30 दिन के लिए दिया जा रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो।

Corona Virus Covid 19 Insurance Cover DBS Bank: देशभर में कोरोना वायरस से अबतक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। अबतक 700 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना बीमारी के लिए अलग-अलग कंपनियां इंश्योरेंस कवर दे रही है।

DBS बैंक ने इसी कड़ी में ग्राहकों को ईलाज के खर्च की टेंशन को दूर करने के लिए इंश्योरेंस कवर दे रही है। बैंक ने भारती AXA के साथ इस इंश्योरेंस के लिए डील की है। ग्राहकों को 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती होने पर 5000 रुपये प्रति दिन का कवर 30 दिन के लिए दिया जा रहा है।

दोनों कंपनियों ने इस इंश्योरेंस प्लान में कोविड 19 समेत अन्य कई बीमारियों को शामिल किया है। प्लान के मुताबिक वे मरीज जो 10 दिन तक हॉस्पिटल में रहेगा उसे 30 दिनों तक 5000 रुपये का कवर दिया जाएगा। इस कवर की अवधि 30 दिन रखी गई है। यानि कि इंश्योरेंसधारक को कुल 30 दिन तक ही 5 हजार रुपये कवर मिलेगा उसके बाद नहीं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। अलग-अलग देशों में इस वायरस से करीब 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में कोरोना के इलाज के खर्च से बचने के लिए आप 499 रुपये चुका कर इंश्योरेंस करवा सकते हैं।

Clinikk Healthcare ने कोरोना के इलाज के लिए यह प्लान लॉन्च किया है। प्लान के तहत कोरोना संक्रमित पीड़ितों और उनके परिजनों को 360 डिग्री कवरेज की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान के तहत संक्रमण से जुड़ी तमाम चीजों का इलाज का खर्च मुहैया करवाया जाएगा।

Next Stories
1 UIDAI ने ‘आधार हैंडबुक’ की लॉन्च, फ्री में करें डाउनलोड, मिलेगा हर सवाल का जवाब
2 कोरोना से लड़ रहे मेडिकल कर्मियों को सरकार ने दिया 50 लाख का बीमा, 20 लाख कर्मचारियों को फायदा
3 Netflix के फ्री सबस्क्रिप्शन वाला मैसेज मिला है तो सावधान! लॉकडाउन के बीच हो सकते हैं ठगी का शिकार
ये पढ़ा क्या?
X