ताज़ा खबर
 

सेकेंड हैंड Maruti Swift खरीदनी है? ये हैं कुछ विकल्प

अगर आप पुरानी कार खरीदने के मन बना चुका हैं तो क्या आपको पता है देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है।

मारूति सुजुकी True Value के जरिए सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। (Photo-True Value )

सेकेंड हैंड कार खरीदना एक बेहतर फैसला माना जाता है। वे लोग जिनका बजट नई कार खरीदने के लिए पर्याप्त नहीं है वह पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। पुरानी कार कम बजट में मिल जाती है और ग्राहक पर नई कार खरीदने की तुलना में कोई खास वित्तीय बोझ भी नहीं पड़ता।

अगर आप पुरानी कार खरीदने के मन बना चुका हैं तो क्या आपको पता है देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Swift LXI (O): कंपनी 2012 मॉडल की Swift LXI (O) सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,30,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 51,636 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Swift VDI: कंपनी 2012 मॉडल की Swift VDI सेल कर रही है। डीजल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,10,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 38,391 किलोमीटर चल चुकी है।

3. Swift VDI: कंपनी 2013 मॉडल की Swift VDI सेल कर रही है। डीजल इंजन के साथ आने वाली यह कार 3,40,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,56,252 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 20 हजार रुपये में यहां मिल रही Honda Activa, जानें क्या है पूरी डील
2 PM Garib Kalyan Ann Yojana : अगर आपके पास नहीं है यह डॉक्‍यूमेंट तो दिवाली तक नहीं मिलेगा आपको मुफ्त राशन
3 कोरोना काल में बचत पर जोर! निवेश के लिए लोगों ने उठाएं ये कदम
ये पढ़ा क्या?
X