सेकेंड हैंड कार खरीद और बेच सकते हैं OLA Cars पर, जानिए किन स्टेप्स को करना होगा फॉलो

ओला कार्स की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप पुरानी कार खरीदते हैं। तो आपको 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की मनी बैक गारंटी दी जाएगी।

OLA Cars, Ola, Ola Electric, Second Hand Car,
ओला कार्स पर सेकेंड हैंड कार खरीदी और बेची जा सकती है। (फाइल फोटो- एक्सप्रेस न्यूज)

अगर आपका सेकेंड हैंड कार खरीदने या बेचने का मन है। तो आप इन दोनों काम को ओला कार्स की वेबसाइट या ऐप पर जाकर पूरा कर सकते हैं। कैब सुविधा प्रदान करने वाली ओला कंपनी ने कुछ महीने पहले ही ओला कार्स सर्वीस शुरू की है। जिसमें पुरानी कार को खरीदा और बेचा जा सकता है। ओला के अनुसार इस प्लेटफॉर्म पर कस्टमर को बेस्ट डील के साथ वाहन खरीदने पर 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की मनी बैक गारंटी मिलेगी। इसके साथ ही अगर आप कार बेचते हैं तो आपको बेस्ट प्राइस ऑफर की जाएगी। ओला कार्स पर आप आसान स्टेप्स के जरिए अपनी डील पूरी कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में…

कैसे खरीद सकते हैं OLA Cars पर सेकेंड हैंड कार ? ओला कार्स की वेबसाइट http://www.ola.cars पर दी गई जानकारी के अनुसार फिलहाल देश के 12 शहरों में सेकेंड हैंड कार खरीदने की सुविधा दी जा रही है। जिसमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, चंडीगढ़, चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता और लखनऊ शामिल हैं। इन शहरों में आप वेबसाइट पर लिस्ट कंपनी और मॉडल के अनुसार कार पसंद कर सकते हैं। जहां आपको कार से जुड़ी सभी जानकारी दी जाएगी।

कैसे बेंचे OLA Cars पर पुरानी कार – अगर आप OLA Cars पर अपनी पुरानी कार बेचना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको ओला कार्स की वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। जहां आपको राइट साइड में दिए गए Sell Car के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपके सामने फाइड कार प्राइस का ऑप्शन आएगा। इसपर क्लिक करते ही आप वेबसाइट के दूसरे पेज पर पहुंच जाएंगे।

जहां आपको अपनी कार कंपनी को सिलेक्ट करना होगा। इतना प्रोसेस पूरा करने के बाद कार का मॉडल, वेरिएंट, फ्यूल टाइप, एडिशन और कुल कितनी किलोमीटर कार चली है भरना होगा। इन सारी डिटेल्स को फिल करने के बाद आपके सामने एक नया पेज आएगा। जहां आपको अपना मोबाइल नंबर देना होगा। जिसपर ओला कार्स की ओर से एक OTP आएगा। उसे फिल करते ही आपकी पुरानी कार की संभावित कीमत आपके सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ola Electric के e-Scooters की टेस्ट राइड का समूचे भारत में विस्तारः 1000 से अधिक शहरों, कस्बों में ई-स्कूटर चलाकर देख पाएंगे लोग

OLA Cars पर मिलेगी ये सुविधाएं – ओला कार्स की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप पुरानी कार खरीदते हैं। तो आपको 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की मनी बैक गारंटी दी जाएगी। इसके साथ ही ओला कार्स की ओर से घर पर फ्री टेस्ट ड्राइव, 266 पॉइंट्स इंस्पेक्शन और बेस्ट प्राइस का वादा किया गया है।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट