ताज़ा खबर
 

महज 899 रुपये प्रति माह की शुरुआती EMI, कार लोन पर ICICI और Maruti का खास ऑफर

Maruti Suzuki partners ICICI Bank to offer financing schemes: ऑटो सेक्टर की दिग्गज ने बैंक के साथ हुए इस करार पर कहा है कि संकट की इस घड़ी में ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक के ऑटो लोन पर शुरुआत में बेहद ही कम ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Maruti Suzuki Swift Updated model, Maruti Suzuki Swift BS6 model Price, New Maruti Suzuki Swift Upcoming, Maruti Swift BS6 Price, Maruti Swift BS6 Featuresप्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti Suzuki Swift कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है।

Maruti Suzuki partners ICICI Bank to offer financing schemes: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजूकी इंडिया (एमएसआई) ICICI के साथ मिलकर ग्राहकों को कार खरीद पर एक खास ऑफर पेश कर रही है। कोरान संकट और लॉकडाउन के चलते लोगों की आमदनी पर हुए विपरीत असर को देखते हुए ICICI ग्राहकों को फ्लेक्सी ईएमआई स्कीम, बलून स्कीम के तहत लोन ऑफर कर रही है। ऑटो सेक्टर की दिग्गज ने बैंक के साथ हुए इस करार पर कहा है कि संकट की इस घड़ी में ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक के ऑटो लोन पर शुरुआत में बेहद ही कम ईएमआई का भुगतान करना होगा।

कंपनी के मुताबिक ग्राहकों को एक लाख रुपये के लोन पर शुरुआती तीन महीने के लिए महज 899 रुपये प्रति माह की ईएमआई भरनी होगी। Maruti Suzuki के देशभर में 3,000 आउटलेट्स हैं जबकि ICICI बैंक की देशभर में 5,380 ब्रांच हैं। ऐसे में ग्राहकों को इस खास ऑफर का फायदा जरूर मिलेगा।’

वहीं बलून ईएमआई स्कीम के तहत लोन की एकचौथाई रकम का पेमेंट करने के बाद ग्राहक बढ़ी हुई किस्त की रकम देनी पड़ेगी। यानी कि प्रति एक लाख 1797 रुपए से भी कम रकम की किस्त का भुगतान करना होगा। कंपनी के मुताबिक इस लोन की खासियत यह है कि जैसे-जैसे ग्राहक की आमदनी बढ़ेगी वैसे-वैसे किस्त की रकम भी बढ़ेगी। यानि की आखिरी किस्ती 1797 रुपये न होकर कुल लोन का एक चौथाई होगी। इस हिसाब से सालाना ईएमआई में 10 फीसदी की राशि की बढ़त होगी।

कोरोना के चलते देश में आर्थिक गतिविधिया प्रभावित हैं। इसके चलते कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोग अगर इस ऑफर का इस्तेमाल कर कार खरीदते हैं तो उन्हें शुरुआत में कम पैसा देना होगा और वह अपने अन्य जरूरी काम में पैसा लगा सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp पर भी दे सकते हैं गैस सिलेंडर का ऑर्डर, BPCL ने शुरू की बुकिंग सर्विस