ताज़ा खबर
 

20 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी Pulsar, जानें पूरी डिटेल

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं मगर असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। यहां आपको 13 हजार रुपये से 18 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में एक बेहतर फैसला माना जाता है। वे लोग जो कि बाइक चलाना सीखना चाहते हैं और जिनका बजट नई बाइक खरीदने के लिए पर्याप्त नहीं है वे सेकेंड हैंड बाइक खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं।

भारतीय बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी जा सकती है। अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं मगर असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। यहां आपको 13 हजार रुपये से 18 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

ये हैं इस वेबसाइट पर दी गई कुछ बाइक्स की जानकारी:-

1. Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 7,900 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है।

2. Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 4,8000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 17,000 रुपये रखी गई है।

3. Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 98,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 13,000 रुपये रखी गई है।

1 लाख 9 हजार रु की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Honda Jazz का टॉप मॉडल, जानें कितनी देनी होगी EMI

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 7th Pay Commission: खुशखबरी! इन कर्मचारियों के लिए लिया गया ये अहम फैसला
2 1 लाख 9 हजार रु की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Honda Jazz का टॉप मॉडल, जानें कितनी देनी होगी EMI
3 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मियों के लिए खुशखबरी, लिए जा चुके ये फैसले
ये पढ़ा क्या?
X