ताज़ा खबर
 

30 हजार रु में यहां मिल रही Bajaj Pulsar और TVS Apache, जानें पूरी डिटेल

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar युवाओं को काफी पसंद आती है (Photo-Droom )

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। पुरानी बाइक सस्ती मिल जाती है, पर मैंटेनेंस का डर और खर्च दोनों बना रहता है। वहीं नई बाइक में ऐसा नहीं होता। वहीं वे लोग जो कि बाइक चलाना सीखना चाहते हैं तो पुरानी बाइक खरीद सकते हैं। अगर आप भी किसी वजह से नई की बजाय पुरानी बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन असमंज में हैं कि कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

1. Bajaj Pulsar 135LS: इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 83,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 135 सीसी का इंजन लगा है जो कि 13 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 30,600 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 64 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

2. TVS Apache RTR 180cc: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 9,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 179 सीसी का इंजन लगा है जो कि 17.2 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 30,600 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

3. Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 52000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 33,000 रुपये रखी गई है।

Mahindra Bolero: 1 लाख 7 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं इस कार का टॉप मॉडल, जानें पूरी डिटेल

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 New Hyundai i20: 1 लाख 31 हजार रु डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं, इतनी चुकानी होगी EMI
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर! सैलरी पर सीधा असर
3 एक लाख रुपये में मिल रही Maruti की ये पुरानी कार, जानें पूरी डिटेल
ये  पढ़ा क्या?
X