ताज़ा खबर
 

PharmEasy पर अब Amazon Pay वॉलेट से पेमेंट कर मंगवाएं दवाएं, 50 से 600 रु तक कैशबैक

PharmEasy, Amazon Pay contactless payments: PharmEasy प्लेटफॉर्म के जरिए अब ग्राहक Amazon Pay वॉलेट से भुगतान कर दवाएं मंगवा सकेंगे। पेमेंट करने पर कैशबैक भी मुहैया करवाया जाएगा।

Coronavirus, coronavirus india, coronavirus Ayurvedic treatment, Ayush Mantralaya, Ayurvedic Medicine, Clinical Trial on Coronavirus patients, ICMR, CTRI, Ayush Mantralaya on coronavirus, ayush quath, coronavirus cure, coronavirus cure india, coronavirus cure update, coronavirus india cases, coronavirus india state wise, coronavirus india count, coronavirus india today, coronavirus india state wise count, coronavirus india death, coronavirus india tracker, coronavirus symptoms, coronavirus precautions, coronavirus preventionप्रतीकात्मक तस्वीर।

PharmEasy, Amazon Pay contactless payments: कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते कई कंपनियां अब ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा दे रही हैं। इसी कड़ी में अब ऑनलाइन दवा और हेल्‍थकेयर ऑर्डर लेने वाले ऐप PharmEasy भी शामिल हो गई है। कंपनी ने इसके लिए ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon इंडिया से हाथ मिलाया है। PharmEasy प्लेटफॉर्म के जरिए अब ग्राहक Amazon Pay वॉलेट से भुगतान कर दवाएं मंगवा सकेंगे।

इस पार्टनरशिप के तहत PharmEasy यूजर्स को Amazon Pay वॉलेट से पेमेंट करने पर कैशबैक भी मुहैया करवाया जाएगा। यूजर्स को 50 रुपये से लेकर 600 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। हालांकि यूजर्स को कैशबैक पाने के लिए 500 रुपये से ज्यादा की दंवाओं का ऑर्डर देना होगा।

PharmEasy वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) सौमिल पारेख ने इस पार्टनरशिप पर कहा कि ‘मौजूदा कोरोमा महामारी के इस संकट भरे दौर में अमेजन और PharmEasy यूजर्स को हर संभव तरीके से सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके लिए दोनों ही कंपनी एक जैसे मूल्यों का पालन करती है। हेल्‍थ केयर प्रॉडक्ट को चुनने से लेकर पेमेंट को आसान बनाने के लिए हमारी तरफ से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।’

अमेजन पे इंडिया के निदेशक, मनीष महात्मे ने कहा कि ‘PharmEasy के साथ यह साझेदारी ऐसे समय में हुई है जब सिक्योर डिजिटल ट्रांजेक्शन सुनिश्चित करने के साथ-साथ हम अपने ग्राहकों की सेहत का भी ख्याल रख रहे हैं। सभी सुरक्षा और स्वच्छता मानदंडों को बनाए रखते हुए अपने अमेजन पे वॉलेट का इस्तेमाल कर कॉन्टेक्टलैस पेमेंट कर सकेंगे।’ बता दें कि PharmEasy देशभर के 35,000 रिटेल पार्टनर के साथ टीयर-1 और टीयर-2 सिटी में अपने सेवाएं दे रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना पीड़ितों के नाम पर Ayushman Yojana की फर्जी वेबसाइट से हो रही ठगी, ऐसे बचें
2 Indian Railways: कोरोना के लक्षण मिलने पर ट्रेन में नो एंट्री तो ऐसे मिलेगा टिकट का रिफंड, चुटकियों में होगा काम
3 Post office के ATM कार्ड पर मिलती हैं ये सुविधाएं, जानें इसके फायदे