ताज़ा खबर
 

Airtel Xstream पर मिल रहा 10,000 फिल्मों और शो की सौगात, जानें कैसे देखें

गौरतलब है कि एयरटेल ने आधिकारिक तौर पर अपना एक्सस्ट्रीम प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जिसका आनंद मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और अन्य चीजों के जरिए उठाया जा सकता है

XStream Stick में विंक म्यूजिक लाइब्रेरी के 60 लाख गाने भी शामिल हैं। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रिलायंस जियो द्वारा जियो फाइबर लॉन्च किए जाने के बाद बाजार में कंपनिया इस कंपनी से लोहा लेने के लिए बाजार में नए प्रोडेक्ट्स लॉन्च कर रही हैं या अपने प्रोडक्ट्स को अपग्रेड कर रही हैं। इसी कड़ी में एयरटेल ने भी Airtel Xstream लॉन्च किया है। Xstream डिवाइस के नई रेंज लॉन्च की गई है। एयरटेल का मकसद है कि ग्राहकों को वीडियो कंटेट का बेहतरीन अनुभव दिया जा सके।

गौरतलब है कि एयरटेल ने आधिकारिक तौर पर अपना एक्सस्ट्रीम प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जिसका आनंद मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और अन्य चीजों के जरिए उठाया जा सकता है । भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर ने कहा कि एयरटेल एक उत्साही मिशन पर है जहां से वह लोगों को डिजिटल सर्विस के मामले में उभरते भारत की नींव रख सके।

Airtel Xstream की कुछ खास बातें: Airtel Xstream प्लग एंड प्ले स्टिक एयरटेल यूजर्स के लिए कंटेंट के मामले में काफी कुछ मुहैया कराती है।एक बार प्लग इन करने के बाद, एयरटेल एक्सस्ट्रीम स्टिक यूजर्स को 10,000 फिल्में देता है और अनलिमिटेड वेब सीरीज और अपने पार्टनर ज़ी 5, हूक, होई चोई, इरोस नाउ, हंगामाप्ले, शेमारू, अल्ट्रा और क्यूरियोसिटी स्ट्रीम जैसे प्लेटफार्म से कंटेंट भी देता है। XStream Stick में विंक म्यूजिक लाइब्रेरी के 60 लाख गाने भी शामिल हैं।
इतना ही नहीं यूजर गूगल प्ले के जरिए कोई भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और Netflix, Amazon Prime जैसी सर्विसेस का भी लाभ उठा सकते हैं।

Airtel Xstream Stick दाम और प्लान:Xstream Stick की कीमत Rs 3999 है और सभी कंटेंट के एक्सेस के लिए आपको हर महीने 999 रुपए चुकाने होंगे। हालांकि एयरटेल थैंक्स प्लैटिनम और गोल्ड यूजर्स को कॉमप्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिल सकता है। जो पहले 30 दिन के लिए पूरी तरह से फ्री होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PPF: 25 साल की नौकरी में इकट्ठा कर सकते हैं 1 करोड़ से रुपए ज्यादा, जानें पूरा हिसाब
2 SBI Flexi Deposit Scheme: बढ़िया रिटर्न, निवेश की रकम और किश्त बदलने की भी सुविधा, जानें पूरा प्लान
3 Sovereign Gold Bonds: बढ़िया रिटर्न के साथ टैक्स में छूट, जानें सोने में निवेश की 5 अहम बातें