ताज़ा खबर
 

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel इन यूजर्स के लिए लाया लॉयलटी प्रोग्राम, जानिए क्या मिलेगा फायदा

एयरटेल ने 299 रुपए का एक प्लान लांच किया है इसमें ग्राहकों को अमेजन प्राइम मेंबरशिप, प्रति दिन 2.5 जीबी इंटरनेट डाटा और 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉयलटी प्रोग्राम को लांच कर दिया है। जियो की वजह से अपने ग्राहकों के लिए टेलिकॉम कंपनियां नए-नए प्लान लेकर आती रही हैं। एयरटेल ने एक बार फिर अपने प्रीपेड ग्राहकों की जरुरतों का ध्यान रखते हुए यह प्रोग्राम लांच किया है। लॉयलटी प्रोग्राम को सब्सक्राइब करने वाले ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। हालांकि पोस्टपेड ग्राहक पहले ही नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसी सेवाओं का अपने टैरिफ प्लान पर फायदा ले रहे हैं।

लॉयलटी प्रोग्राम सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम टायर में उपलब्ध हैं। सिल्वर टायर में ग्राहकों को एयरटेल टीवी और विंक का एक्सेस मिलता है। गोल्ड टायर ग्राहकों को टेलिकॉम बेनिफिट्स और फाइनेंशल सर्विस का एक्सेस मिलता है। वहीं प्लेटिनम ग्राहकों को एयरटेल प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाइस प्रटेक्शन और कई बेनिफिट्स का एक्सेस मिलता है। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल ही अपने इस प्रोग्राम को लांच किया था। लेकिन कंपनी ने एकबार फिर से इसे लांच किया है।

इसके साथ ही एयरटेल ने 299 रुपए का एक प्लान लांच किया है इसमें ग्राहकों को अमेजन प्राइम मेंबरशिप, प्रति दिन 2.5 जीबी इंटरनेट डाटा और 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर ने नए प्लान पर कहा है कि हम अपने खो चुके ग्राहकों के आधार को फिर से वापस करने की कोशिश कर रहे हैं और यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे हाई वैल्यू कस्टमर्स को वीआईपी सेवाएं मिलें।’

बता दें कि एयरटेल को 30 महीने पहले मार्केट में आई जियो से कड़ी टक्कर मिल रही है। जियो के आने के बाद से टेलिकॉम कंपनियों में सस्ते और ग्राहकों को लुभाने वाले प्लान लाने की होड़ है। इसी क्रम में एयरटेल ने अपने इन प्लान्स को लांच किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App