ताज़ा खबर
 

AIRTEL BROADBAND ने दिया बड़ा झटका, अब नहीं मिलेगा महीने के आखिर में बचा DATA, सिर्फ इन यूजर्स को राहत

बता दें कि जुलाई 2017 में एयरटेल ने डेटा रोलओवर प्रॉमिस की शुरुआत की थी। इस सुविधा के तहत एयरटेल ग्राहकों को अपने प्लान के खत्म होने पर बचे हुए डेटा को अगले महीने के इस्तेमाल के लिए दिया जाता है।

Airtel PlansAirtel Prepaid Plans: एयरटेल प्रीपेड प्लान में बदलाव के बारे में जानें

Airtel ने अपने BROADBAND ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। एयरटेल ने AIRTEL BROADBAND  ग्राहकों को मिलने वाली डेटा रोलओवर फैसिलिटी को बंद कर दिया है। यानी अब बचे हुए डेटा का इस्तेमाल ग्राहक अगले महीने के लिए नहीं कर पाएंगे। हालांकि एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स को डेटा रोलओवर फैसिलिटी की सुविधा मिलती रहेगी।

बता दें कि जुलाई 2017 में एयरटेल ने  डेटा रोलओवर प्रॉमिस की शुरुआत की थी। इस सुविधा के तहत एयरटेल ग्राहकों को अपने प्लान के खत्म होने पर बचे हुए डेटा को अगले महीने के इस्तेमाल के लिए दिया जाता है।

एयरटेल के एक अधिकारी के मुताबिक यह सुविधा 2017 नंबर में शुरू की गई थी और अब यह इस महीने के शुरुआत में बंद की जा रही है। Airtel की वेबसाइट पर ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्टिंग में भी डेटा रोलओवर का कोई जिक्र नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर यूजर इस बात को लेकर अपना विरोध जता रहे हैं और एयरटेल के खिलाफ अपना रोष जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि एयरटेल ने ‘Airtel Xstream Fibre’ के तहत 799 रुपए का नया प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान के तहत होम ब्रॉडबैंड यूजर्स को फायदा मिलेगा। इस पैक में 100Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। इस पैके में एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के तहत तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, 12 महीने का एमेजन प्राइम मेंमबरशिप और ZEE5 और Airtel Xstream कंटेंट का भी एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान को अपग्रेड कर आप अनलिमिटेड डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SBI ने ग्राहकों को किया अलर्ट, ऐसे मैसेज मिलने पर हो जाएं सावधान वर्ना अकाउंट हो सकता है खाली!
2 EPFO: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, अब खुद ऑनलाइन जनरेट कर सकेंगे UAN, जानिए क्या होगा फायदा
3 IRCTC: बदल गए हैं रेलवे में टिकट बुकिंग से लेकर कैंसिलेशन तक के नियम, यहां कर लीजिए चेक
IPL 2020 LIVE
X