ताज़ा खबर
 

80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं Tata Altroz, इतनी चुकानी होगी EMI

डाउनपेमेंट करने के बाद आपको इस कार का XE Diesel (Diesel) वेरिएंट मिल जाएगा। यह इस कार का बेस मॉडल है। इस मॉडल की कुल कीमत 6.99 लाख रुपये (नई दिल्ली, ऑन रोड प्राइस) है।

tata altroz carटाटा की Altroz कार

फाइनेंस पर कार खरीदना आजकल बेहद आसान है। थोड़ी सी डाउनपेमेंट के बाद आप चमचमाती नई कार घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और एकसाथ पेमेंट करके नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो फाइनेंस के जरिए कार खरीदना फायदेमंद माना जाता है।

अगर आप टाटा की अल्ट्रोज कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस कार को आप 80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। इतनी डाउनपेमेंट करने के बाद आपको इस कार का XE Diesel (Diesel) वेरिएंट मिल जाएगा। यह इस कार का बेस मॉडल है। इस मॉडल की कुल कीमत 6.99 लाख रुपये (नई दिल्ली, ऑन रोड प्राइस) है।

आपको 80 हजार रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद कुल 7,19,237 रुपये का लोन लेना होगा जो कि कुल पांच साल में चुकाना होगा। आपको इस दौरान 8.9 फीसदी का ब्याज देना होगा। इस तरह आपको कुल 9,12,660 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें से 1,93,423 रुपये ब्याज के रूप में होंगे। बात करें ईएमआई की तो आपको 15,211 रुपये का भुगतान करना होगा।

वहीं अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई थोड़ी और कम हो जाए तो आप 7 साल के लिए भी लोन ले सकते हैं। इस तरह आपको कुल 7,19,237 रुपये का लोन लेना होगा और कुल 9,96,744 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें से 2,77,507 रुपये ब्याज के रूप में होगा। आपको इस दौरान पांच साल तक 11,866 रुपये की ईएमआई देनी होगी।

Next Stories
1 यहां 23 से 30 हजार रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी बाइक, जानें पूरी डिटेल
2 Ayushman Bharat Yoajana का फायदा आप कैसे ले सकते हैं? मुफ्त इलाज के लिए आप पात्र है या नहीं? ऐसे करें चेक
3 Ration Card आवेदन के बाद होता है फील्ड वेरिफिकेशन, नए सदस्य का नाम जुड़वाने के लिए ये है ऑफलाइन प्रक्रिया
ये पढ़ा क्या?
X