ताज़ा खबर
 

64 मेगापिक्सल कैमरा वाला MOTOROLA ONE HYPER लॉन्च, 32MP पॉप अप सेल्फी, 45W फास्ट चार्जिंग की है सुविधा, जानें- अन्य खूबियां, कीमत

32MP पॉप अप सेल्फी और 45W फास्ट चार्जिंग की सुविधा वाली इस स्मार्टफोन को मोटोरोला की बेहतरीन पेशकश मानी जा रही है।

Author Published on: December 6, 2019 12:52 PM
इस फोन में कई नई सुविधाएं दी गई हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Motorola ने ग्राहकों के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। ‘Motorola One Hyper’ को कंपनी की अब तक की सबसे बेहतरीन सीरिज बताया जा रहा है। ‘Motorola One Hyper’ में सबसे फास्ट चार्जिंग सिस्टम होने का दावा किया गया है। फ्रंट और बैक में नाइट विजन कैमरे की सुविधा से लैस इस फोन को लेकर कंपनी को उम्मीद है कि यह लोगों को काफी पसंद आएगी।

‘Motorola One Hyper’ कंपनी की पहली ऐसी मोबाइल फोन है जिसमें Notch-Less डिस्प्ले होने का दावा किया गया है। फोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का है। इस बार फिंगप्रिंट सेंशर को फोन के पिछले हिस्से की तरफ दिया गया है इसके चारों तरफ एलईडी नोटिफिकेशन रिंग है। यूजर्स पिछले हिस्से में दिये गये डुअल कैमरे सेटअप का लुत्फ उठा सकते हैं। एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

Quad Pixel तकनीक से लैस कैमरे 117 डिग्री वाइड-एंगल पर रखा गया है। 32MP पॉप अप सेल्फी और 45W फास्ट चार्जिंग की सुविधा वाली इस स्मार्टफोन को मोटोरोला की बेहतरीन पेशकश मानी जा रही है। एक खास बात यह भी है कि इसके सभी कैमरों में नाइट विजन की फैसिलिटी दी गई है। हालांकि ‘Motorola One Hyper’ इससे पहले कंपनी द्वारा लॉन्च किये गये One Zoom से थोड़ी छोटी है। इस फोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे बाद में 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

45W चार्जिंग सिस्टम से लैस इस फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि महज 10 मिनट चार्ज करने के बाद इसके बैट्री 12 घंटों तक चलती है। अभी ‘Motorola One Hyper’ सिर्फ यूनाइटेड स्टेट्स में बिक रहा है और इसकी कीमत 400 डॉलर यानी करीब 28,000 रुपए है। हालांकि अभी कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वो दुनिया के अन्य बाजारों में इस फोन को कब लॉन्च करेगी लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में यह फोन अगले साल आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अगर आपका फोन 3G है तो अब होगी मुश्किल, Airtel समेत दूसरी कंपनियां ध्वस्त कर रहीं नेटवर्क, जानें-क्यों?
2 कहीं आपको भी न ऑटोमैटिक जारी हो जाए दूसरा PAN, ऐसा हुआ तो भरनी होगी भारी पेनाल्टी!
3 LIC ने पॉलिसी धारकों को दी बड़ी राहत, प्रीमियम भरने पर अब नहीं देना होगा ये चार्ज
ये पढ़ा क्या?
X