ताज़ा खबर
 

होंडा ने लॉन्‍च किया सबसे किफायती बाइक का नया वर्जन, कीमत 50 हजार से भी कम

होंडा ने सीडी 110 ड्रीम्स डीएक्स 2018 मॉडल लाॅन्च किया है। बदलाव की बात करें तो इसमें 110 ड्रीम डीएक्स को क्रोम मफलर प्रोटेक्टर के साथ के साथ गोल्ड ग्राफिक्स दिए गए हैं। साथ ही अन्य खूबियां भी है।

होंडा की नई बाइक (Pic Credit- Financial express)

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने सीडी 110 ड्रीम्स डीएक्स का 2018 मॉडल लाॅन्च किया है। होंडा मोटरसाइकिल का यह नया संस्करण ड्रीम डी की तरह है, जो कि जापान में 1949 में लॉन्च किया गया था। होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स 2018 भारत में 48,641 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह कुल पांच रंग ब्लैक विद केबिन गोल्ड, ब्लैक विद ग्रे सिल्वर मेटालिक, ब्लैक विद ग्रीन मेटालिक, ब्लैक विद ब्लैक मेटलिक के साथ ब्लैक में उपलब्ध है। बदलाव की बात करें तो नई 2018 सीडी 110 ड्रीम डीएक्स को क्रोम मफलर प्रोटेक्टर के साथ के साथ गोल्ड ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसमें हैवी ड्यूटी रियर कैरियर भी दिया गया है, जिससे  यात्रा के दौरान सामान रखने में आसानी होगी। बाइक में ग्राहकों को लम्बी सीट मिलेगी। साथ ही इसका व्हीलबेस आपकी राइड को आरामदायक बनाता है।

2018 होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स के लॉन्च पर बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह गुलरिया कहा कि प्रतिष्ठित होंडा सीडी ब्रांड 1966 से वैश्विक स्तर पर लाखों ग्राहकों का विश्वास जीत रहा है। नई 2018 सीडी 110 ड्रीम डीएक्स इस विरासत को आगे ले जायेगी। विश्वास और विश्वसनीयता का एक ही स्तर प्रदान करेगी। उनका कहना है कि कंपनी को उम्मीद है कि नए संस्करण को विशेष रूप से ग्रामीण बाजारों में ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

 

2018 होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स में 109 सीसी का इंजन लगा है, जो शुरूआती मॉडल में लगा होता है। कार्बोरेटेड इंजन 8.2 बीएचपी पॉवर और 8.6 एनएम टॉर्क देता है। गाड़ी में चार स्पीड गियर है। आगे और पीछे दोनों ओर 130 मिमी ड्रम ब्रेक लगा है। होंडा सीडी 110 ड्रीम कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है। इसमें लेटेस्ट अपडेट इसे और भी आकर्षक बनाता है। बाइक में लम्बी सीट, हाई ग्राउंड क्लीयरेन्स, लंबा व्हीलबेस, रियर मैटल कैरियर और की-लॉक युटिलिटी बॉक्स आदि हैं, जो यात्रा को आरामदायक बनाते हैं। बाजार में यह मोटरसाइकिल इंट्री लेवल की हीरे एचएफ डीलक्स और बजाज प्लैटिना को चुनौती देगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App