15 हजार रुपये महीना देकर किराए पर लें सकते हैं चमचमाती Maruti Ignis, जानें बुकिंग का तरीका

आप मारूति के इग्निस मॉडल को किराये पर ले सकते हैं। कंपनी इस कार के सिग्मा एमटी (Sigma MT) वेरिएंट को 15,595 रुपये प्रति माह के भुगतान पर लीज पर दे रही है।

मारुति सुजुकी Ignis। फोटो: Nexa

अगर आप नई या पुरानी कार खरीदना नहीं चाहते तो आप किराये पर भी कार ले सकते हैं। ऑटो सेक्टर की दिग्गज मारूति सुजुकी ग्राहकों को अपनी कारें लीज पर देती है। बीते साल शुरू हुई इस सर्विस के तहत आप हर महीने एक निश्चित अमाउंट चुकाकर एकदम चमचमाती कार किराये पर सकते हैं।

अगर आपका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ है या फिर कुछ समय के लिए कार की जरूरत है तो इस सर्विस का फायदा उठा सतके हैं। इस सर्विस के तहत ग्राहको को कार के लिए मंथली भुगतान करना होता है और अपनी जरूरत के मुताबिक फ्यूल भरवाना होता है। कंपनी यह सर्विस दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद सहित आठ शहरों में 10 मॉडल ऑफर कर रही है।

आप मारूति के इग्निस मॉडल को भी किराये पर ले सकते हैं। कंपनी इस कार के सिग्मा एमटी (Sigma MT) वेरिएंट को 15,595 रुपये प्रति माह के भुगतान पर लीज पर दे रही है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक मौजूदा समय में ग्राहकों को 1425 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। खरखाव, बीमा सहित अन्य सभी लागतों को लीजिंग कंपनी और ओईएम द्वारा ध्यान रखा जाता है।

ऐसे ले सकते हैं इस सर्विस का फायदा: आपको कंपनी की वेबसाइट के लिंक https://www.marutisuzuki.com/subscribe पर विजिट करना होगा। यहां अपनी जानकारी (Register your interest) दर्ज करनी होगी। इसमें आपको नाम, मोबाइल नंबर, राज्य, शहर और डीलर की जानकारी दर्ज करनी होगी। इसके बाद ‘I am interested’ बटन पर क्लिक करना होगा। इतना करने के बाद कंपनी की तरफ से आपको कॉल किया जाएगा और आगे के प्रॉसेस के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X