ताज़ा खबर
 

सलमान खान की इस बात से खफा हैं दीपिका पादुकोण इसलिए साथ नहीं करना चाहतीं काम

Deepika padukone : शायद ये कम लोगों को ही पता होगा कि दीपिका पादुकोण को फिल्मों में काम करने का सबसे पहला ऑफर शाहरुख खान ने नहीं बल्कि सलमान खान ने ही दिया। उन दिनों दीपिका पादुकोण किंगफिशर कैलेण्डर में जबरदस्त बिकनी सीन के कारण सुर्ख़ियों में थी।

दीपिका पादुकोण और सलमान खान

Salman khan- Deepika padukone : हाल ही में सलमान खान से एक रिपोर्टर ने सवाल किया था कि आखिर दीपिका पादुकोण और आप एक साथ फिल्मों में कब नजर आएंगे?, तो सलमान ने गोल-मटोल जवाब देते हुए कहा था कि मुझे भी नहीं पता कि आखिर दीपिका मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहती हैं। जहां दबंग सलमान खान के किसी भी फिल्म में होने भर से फिल्म की सक्सेस की गारंटी मान ली जाती है वहीं दीपिका के रिजेक्शन की क्या वजहें हो सकती हैं। सलमान की अब तक दीपिका ने लगभग 6 फिल्में ठुकरा चुकी हैं। और इसके पीछे की एक बड़ी वजह है।

शायद ये कम लोगों को पता होगा कि दीपिका पादुकोण को फिल्मों में काम करने का सबसे पहला ऑफर शाहरुख खान ने नहीं बल्कि सलमान खान ने ही दिया था। उन दिनों दीपिका पादुकोण किंगफिशर कैलेण्डर में जबरदस्त बिकनी सीन के कारण सुर्ख़ियों में थीं। दीपिका को सलमान खान ने फिल्म ‘लकी’ का ऑफर दिया था। दीपिका को ऑडिशन के लिए बुलाया गया। दीपिका ने ऑडिशन तो दिया लेकिन फेल हो गईं। और सलमान खान ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

मालूम हो कि शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के जरिए दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखा जिसे मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान ने डायरेक्ट किया था। दीपिका अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गई। जब दीपिका का करियर परवान चढ़ने लगा तो सलमान खान ने उन्हें फिर से एक फिल्म का ऑफर दिया। वो फिल्म थी ‘जय हो’। लेकिन दीपिका ने पहली ऑडिशन में रिजेक्शन से खफा होने के चलते सलमान के इस ऑफर को ठुकरा दिया। इसके बाद दीपिका ने किक, बजरंगी भाईजान, सुलतान, शुद्धि और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में भी सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिय।

इससे ये तो साफ हो गया कि दीपिका को सलमान खान के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि दोनों तरफ से इसका कभी किसी ने कारण नहीं बताया। इस बारे में तो काफी कुछ कहा जाता है। खुद दीपिका का कहना है कि अभी तक उन्हें कोई अच्छा प्रपोजल नहीं मिला वरना वो सलमान खान के साथ जरूर काम करना चाहेंगी। दोनों को एक साथ अगर कोई निर्माता अपनी फिल्म में ले आता है तो यह सबसे बड़ी बात होगी।

और (ENTERTAINMENT NEWS) पढ़ें

Next Stories
1 कंधार विमान अपहरण का मुद्दा उठाकर सोनिया-मनमोहन के विवेक पर सवाल उठा रहे हैं राहुलः अमित शाह
2 Air Strike के सबूत मांगने पर बोले अनिल विज- अगली बार जब आतंकियों पर बम गिराएं तो महागठबंधन के नेताओं को नीचे खड़ा कर देना
3 Pulwama में 40 जवानों पर हमला करने वाला आदिल कैसे बना था आतंकी? पिता ने बताई पूरी बात
ये पढ़ा क्या?
X