जरीन खान को जब घर से निकलने पर लगता था यही डर कि ‘उस’ हालत में कोई फोटो न खींच ले

जरीन खान जल्द ही 2006 में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर मूवी अक्सर की सीक्वल अक्सर 2 में नजर आने वाली हैं।

Zareen Khan, Bollywood actress Zareen Khan, When Zareen Khan feared, When Zareen Khan feared coming out of the house, when Zareen Khan Weight gain, Zareen Khan not selected for big movies about her weight, salman khan movie veerजरीन खान। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2010 में दबंग खान सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से जरीन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ के बाद से जरीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है। जरीन खान जल्द ही 2006 में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर मूवी अक्सर की सीक्वल अक्सर 2 में नजर आने वाली हैं। जरीन खान बी-टाउन की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जरीन खान को फिल्म वीर के बाद उनके वजन की वजह से फिल्में नहीं मिल रही थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

दरअसल जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सलमान खान के साथ फिल्म वीर के बाद से ही बॉलीवुड में स्ट्रगल करने का दौर शुरू हुआ था। उनका मानना है कि स्ट्रगल के दिनों में उनका वजन उनके करियर के आड़े आ रहा था। जिसकी वजह से उन्हें बड़े फिल्में नहीं मिली।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि सलमान खान के साथ मुझे ड्रीम डेब्यू जरूर मिला पर मेरा संघर्ष पहली फिल्म के बाद शुरू हुआ। मुझसे कहा गया कि मैं एक दूसरी सफ़ल अभिनेत्री की तरह दिखती हूं। लेकिन मेरा वजन बहुत है।

जरीन खान का कहना है कि एक वक्त था जब उनका वजन राष्ट्रीय मुद्दे की तरह हो गया था। जहां बाकी एक्ट्रेसेस को उनके बढ़ते वजन की वजह से प्रशंसा मिलती थी, वहीं मेरे साथ उसका उलट ही हुआ। जरीन ने कहा कि मुझे हर तरफ से आलोचना ही मिल रही थी, मैं कैसी दिखती हूं? कैसे कपड़े पहनती हूं? मेरा घर से निकलना मुश्किल हो गया था। उनका मानना है कि उनके शरीर की वजह से ही वो ‘ए’ ग्रेड फ़िल्मों का हिस्सा नहीं बन पाई हैं।

जरीन को उस समय लगता था कि अगर कहीं उनकी फोटो खिंच जाएगी तो सिर्फ आलोचना ही होगी। उन्होंने कहा, उस समय मैं डिप्रेस नहीं हो सकती थी। मैंने अपने आप को संभाला क्योंकि मुझपर घर की जिम्मेदारी थी।

खैर, जरीन खान ने अपनी बॉडी को पहले से काफी फिट कर लिया है और हर तरफ उनके फिटनेस की तारीफ होती है।

Next Stories
1 ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार ने किया भारत के मैप का अपमान, लोगों ने जमकर लताड़ा
2 जब तालाब में कूदने निकल पड़ी थीं भूमि पेडनेकर, फिर ‘टॉयलेट’ की पूरी टीम ने रोक लिया
3 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगी टीम इंडिया: सौरभ गांगुली
यह पढ़ा क्या?
X