जब तालाब में कूदने निकल पड़ी थीं भूमि पेडनेकर, फिर ‘टॉयलेट’ की पूरी टीम ने रोक लिया

भूमि ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन से ही अक्षय सर ने मुझे बहुत कंफर्टेबल फील कराया। शूटिंग के दौरान वह सुपरस्टार नहीं रहते.. वह आपके स्तर पर आकर काम करते हैं।

actress Bhumi Pednekar, Bhumi Pednekar, actress Bhumi Pednekar was almost jumped in pond, talab, jumped in pond, film toilet ek prem kathaभूमि पेडनेकर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2015 में फिल्म ‘दम लगाकर हईशा’ से पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर ने एक बार फिर साल 2017 में रिलीज हुई ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में बेहतरीन एक्टिंग कर काफी सुर्खियां बंटौरी हैं। पहले आयुष्मान खुराना के साथ दमदार फिल्म की और फिर बी-टाउन के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ लोगों को टॉयलेट की अहमियत बताई। अक्षय और भूमि की जोड़ी को लोगों ने खूब पंसद किया और फिल्म टॉयलेट बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं फिल्म की शूटिंग पर सभी ने काफी एन्जॉय भी किया। चलिए आपको इस फिल्म की शूट के दौरान का एक मजेदार किस्सा बताते हैं।

दरअसल फिल्म की शूट के दौरान पूरी टीम ने भूमि को ऑल मोस्ट गंदे तालाब में कूदा ही दिया था। एक इंटरव्यू में भूमि ने बताया था कि एक सीन में मुझे बोला गया था कि अक्षय सर और मुझे एक तलाब में कूदना है। जो एक सॉन्ग का पार्ट है। लेकिन जिस तालाब में कूदना था वह बहुत ही गंदी सी जगह में था। मैं बहुत ही नर्वस थी और काफी ठंड थी। मैंने अपनी टीम से कह दिया था कि टॉवेल तैयार रखना। जैसे ही हम शूटिंग के लिए पहुंचे तो मैं कूदने के लिए तैयार थी। तब अचानक मुझे कहा गया। कूदना मत, यह मजाक था। पूरी यूनिट वहां सीन पर हंस रही थी। क्योंकि सबको इस बारे में जानकारी थी।

भूमि ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन से ही अक्षय सर ने मुझे बहुत कंफर्टेबल फील कराया। शूटिंग के दौरान वह सुपरस्टार नहीं रहते.. वह आपके स्तर पर आकर काम करते हैं।

उन्होंने मुझसे कहा था कि चिंता मत करो.. हम दोस्त हैं.. कोई सीनियर जूनियर नहीं। और सच कहूं तो फिल्म शूटिंग के दौरान हम लोगों ने काफी मस्ती की है।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगी टीम इंडिया: सौरभ गांगुली
2 आज राहु का पलड़ा रहेगा भारी, हो सकती हैं कई परेशानियां, छुटकारे के लिए करें ये उपाय
3 पीएम मोदी ने मंत्रियों को चेताया- दो साल बचे हैं, डिलीवरी और केवल डिलीवरी पर दीजिए ध्यान
ये पढ़ा क्या?
X