ताज़ा खबर
 

URI Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ बटोर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, URI की धमाकेदार कमाई का सिलसिला जारी

URI Box Office Collection Day 6: जबरदस्त एक्शन और परफेक्ट वीएफएक्स सीन्स से लब्रेज विक्की की मिलिट्री ड्रामा फिल्म में इमोशन्स भी बखूबी बुने गए हैं। ट्रु लाइफ इवेंट पर बेस्ड उरी हमले पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं।

एक्टर विक्की कौशल फिल्म UI में…

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, परेश रावल, मोहित रैना और यामी गौतम स्टारर URI सिनेमाघरों में मजबूती के साथ खड़ी है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धूम मचा रही है। इसी के साथ ही फिल्म URI साल 2019 की पहली हिट फिल्म बन चुकी है। जबरदस्त एक्शन और परफेक्ट वीएफएक्स सीन्स से लबरेज विक्की की मिलिट्री ड्रामा फिल्म में इमोशन्स भी बखूबी बुने गए हैं। ट्रु लाइफ इवेंट पर बेस्ड उरी हमले पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। ऐसे में कमाई के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई है। 6ठें दिन में फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

कहा गया था कि फिल्म ओपनिंग डे पर ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 करोड़ रुपए कमा लेगी। लेकिन इस छोटे बजट की फिल्म ने फर्स्ट 8.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में और उछाल आया और URI ने 12.43 करोड़ रुपए कमाए। रविवार (तीसरे दिन) को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को फिल्म ने 10.51 करोड़ रुपए कमाए। वहीं मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 9.57 करोड़ रुपए। ऐसे में फिल्म ने टोटल 55.81 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। तरण कहते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई कर रही है।ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ और साउथ हर तरफ फिल्म छाई हुई है। URI की तारीफें करते हुए तरण ने कहा कि फिल्म को उसकी जगह से फिलहाल हिलाना मुश्किल है। तरण ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह फिल्म ‘अनशेकेबल, चौथे दिन में फिल्म ने बेहतरीन कमाई की। पहले दिन से कहीं ज्यादा मुनाफा।’ बता दें, तरण ने अपने वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को ‘इंपेक्टफुल’ बताया था। वहीं फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स से नवाजा था।

इसके अलावा 11 जनवरी को रिलीज हुई अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म उरी के आगे फुस्स हो गई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म अभी तक सिर्फ 13 करोड़ 90 लाख रुपए ही कमा पाई है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बेस्ड फिल्म करार दिया है।

 

Live Blog

Highlights

    16:25 (IST)17 Jan 2019
    URI में हो रही कलाकारों की तारीफें

    फिल्म उरी में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम, मोहित रैना और परेश रावल भी हैं। फिल्म में सभी कलाकारों की अदाकारी बेहद उम्दा है।

    15:04 (IST)17 Jan 2019
    'अनशेकेबल' है फिल्म URI

    फिल्म उरी को लेकर कहा गया कि इस फिल्म को कई हिला नहीं सकता। मजबूती से सिनेमाघरों में खड़ी फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म 'अनशेकेबल' है।

    14:20 (IST)17 Jan 2019
    यहां देखें उरी का अब तक का कुल कलेक्शन

    यहां देखें उरी का अब तक का कुल कलेक्शन

    13:36 (IST)17 Jan 2019
    जाने फिल्म का ब्रेकअप कलेक्शन

    फर्स्ट डे उरी ने 8.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म URI ने 12.43 करोड़ रुपए कमाए। रविवार (तीसरे दिन) को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को फिल्म ने 10.51 करोड़ रुपए कमाए। वहीं मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 9.57 करोड़ रुपए। ऐसे में फिल्म ने टोटल 55.81 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। छठे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की इसकी जानकारी कुछ ही देर में सामने आएगी।

    12:30 (IST)17 Jan 2019
    फिल्म URI की हो रही तारीफें, फिल्म में है दम

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म उरी की तारीफ करते हुए कहा था-ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ और साउथ हर तरफ फिल्म छाई हुई है। URI की तारीफें करते हुए तरण ने कहा कि फिल्म को उसकी जगह से फिलहाल हिलाना मुश्किल है।

    11:47 (IST)17 Jan 2019
    URI और अनुपम की फिल्म के बारे में हो रही ये बातें...

    तरण आदर्श ने फिल्म उरी को अपने वन वर्ड रिव्यू में इंपेक्टफुल करार दिया है। वहीं इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को 'प्रोपेगेंडा' कहा है।

    11:12 (IST)17 Jan 2019
    'उरी' या 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' किसका पलड़ा भारी

    जहां उरी ने 5 दिनों के अंदर-अंदर 50 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। वहीं अनुपम की फिल्म 5 दिनों में 13 करोड़ 90 लाख रुपए ही कमा पाई है।

    10:32 (IST)17 Jan 2019
    URI में विक्की और 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर की कलाकारी जबरदस्त

    11 जनवरी को रिलीज हुईं दोनों फिल्में उरी और द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में दोनों मुख्य कलाकारों की अदाकारी काबिल-ए-तारीफ है। अनुपम की फिल्म में वह पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में अनुपम काफी हद तक डॉ मनमोहन का किरदार निभाने में सफल हुए हैं। वहीं विक्की ने भी एक फौजी का अवतार लेने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है 

    09:31 (IST)17 Jan 2019
    6th day में उरी का कमाल रहेगा जारी...

    अब सबकी निगाहें फिल्म के 6th Day पर है। फिल्म आज अपने कलेक्शन से क्या धमाल मचाएगी, ये देखना काफी दिलचस्प है। इस फिल्म के अपोजिट 11 जनवरी को ही अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई थी। अनुपम की फिल्म ने फिल्न उरी के वो कमाल नहीं दिखाया जिसकी उम्मीद थी। लेकिन अपने लेवल पर फिल्म में ठीक-ठाक कमाई की।   

    09:29 (IST)17 Jan 2019
    विक्की कौशल की फिल्म ने मचाया धमाल, 5 दिन में कमाए 50 करोड़...

    विक्की कौशल की फिल्म 5 दिन के अंदर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। यानी फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। 

    Next Stories
    1 लोन चुकाने में सक्षम कर्जदारों से भी नहीं हो पा रही वसूली, ढाई साल में दोगुना हुआ बकाया
    2 सियासी किस्सा : आखिर प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री क्यों गए थे ताशकंद, जहां से फिर कभी नहीं लौटे
    3 महाराष्ट्र: बहन के लव मैरिज से था नाराज, भरी सड़क पर जीजा को मार डाला, वीडियो बनाते रहे लोग
    ये पढ़ा क्या?
    X