ताज़ा खबर
 

UPPSC Subordinate Services Exam Final Results 2016: परिणाम घोषित, इस तारीख तक ही देख सकते हैं रिजल्ट

UPPSC Subordinate Services Exam Final Results 2016: वैसे उम्मीदवार जिन्होंने यह परीक्षा दी थी, वे अपना परिणाम देख सकते हैं। परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार परीक्षा के परिणाम आयोग के वेबसाइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से चेक कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | July 12, 2019 11:25 AM
UPPSC Subordinate Services Exam Final Results 2016: यूपीपीएससी परीक्षा के अंतिम परिणाम घोषित, इस तारीख तक ही देख सकते हैं रिजल्ट

UPPSC Subordinate Services Exam Final Results 2016: यूपीपीएससी अधीनस्थ सेवा परीक्षा के अंतिम परिणाम आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर uppsc.up.nic.in पर घोषित कर दिया गया है। वैसे उम्मीदवार जिन्होंने यह परीक्षा दी थी, वे अपना परिणाम देख सकते हैं। परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार परीक्षा के परिणाम आयोग के वेबसाइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से चेक कर सकते हैं।

यूपीपीएससी अधीनस्थ सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम 18 जुलाई तक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार अपना रिजल्ट आयोग की वेबसाइट के मुताबिक इस माध्यम से भी चेक कर सकते हैं। आगे जानते हैं यूपीपीएससी अधीनस्थ सेवा अंतिम परिणाम 2016 का परिणाम जानने की प्रक्रिया।

परीक्षार्थी अपना रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले यूपीपीएससी (UPPSC) के ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in को ओपन करें। ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in के ओपन होते ही होम पेज पर आपको download final result का एक लिंक मिलेगा।

अब आप इस लिंक पर पर क्लिक करें। इस लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा। यहां आपको अपना पंजीकरण संख्या और जरूरी जानकारी भरनी होगी। आवश्यक जानकारी की प्रक्रिया पूरी करने के बाद आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर दिख जाएगा। अब आप यहां से रिजल्ट की पीडीएफ कॉपी डाउनलोड कर लें और आगे के लिए सुरक्षित रखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App