ताज़ा खबर
 

Intolerance पर बोलीं सोनम कपूर- नेगेटिव बातों के चलते अब राय देने से डरेंगे शाहरुख और आमिर खान

सोनम कपूर ने आने वाली फिल्‍म 'नीरजा' के गाने ' अंखियां मिलाएंगे डर से' के लॉन्‍च के मौके यह बात कही।
Author February 4, 2016 13:00 pm
सोनम कपूर को भी कई बार अपने बयानों के चलते विवादों का सामना करना पड़ा है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर को लगता है कि हाल के दिनों में हुई नकारात्‍मक बातों के चलते शाहरुख और आमिर खान मुद्दों पर अपनी राय देने से डरेंगे। सोनम ने कहाकि, ‘शाहरुख और आमिर खान के खिलाफ हम जिस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं उस बारे में सोचिए। वे अब कुछ भी कहने या अपनी राय रखने से डरेंगे।’ उन्‍होंने आने वाली फिल्‍म ‘नीरजा’ के गाने ‘ अंखियां मिलाएंगे डर से’ के लॉन्‍च के मौके यह बात कही।

Read Alsoअसहिष्‍णुता पर बयान का विरोध: VHP ने जलाया शाहरुख का पोस्‍टर, Raees की शूटिंग रोकने की भी कोशिश

उन्‍होंने कहा कि, ‘ मुद्दों पर राय रखने वाले लोगों का हमें साथ देना चाहिए। चाहे उनकी राय अच्‍छी हो, बुरी हाे या फिर बकवास ही क्‍यों न हो। हर व्‍यक्ति को बोलने की आजादी होनी चाहिए।’ सोनम ने इंटॉलरेंस के मुद्दे पर शाहरुख के बयान के बाद हुई प्रतिक्रिया को डरावना करार दिया। गौरतलब है कि सोनम को कई बार अपने बयानों के चलते विवादों का सामना करना पड़ा है।

Read Also: इंटरनेशनल सॉन्‍ग में चंद सेकंड दिखकर सातवें आसमान पर सोनम, TWITTER पर फजीहत

सोनम ने कहा कि, ‘मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है। मैंने कुछ कहा और लोगों ने मेरा मजाक बनाया। लेकिन अंत में यही बात है कि अगर मेरी कोई राय है तो लोगों को उसे सुनना पड़ेगा। मैं ऐसा करती रहूंगी चाहे जो हो।’ आपको बता दें कि सोनम हाल ही में कोल्‍डप्‍ले के वीडियो में भी नजर आई थी। इसमें वे केवल 3 सैकंड के लिए थी। इस मामले में भी उनका काफी मजाक बनाया गया।

Read Alsoइरफान खान बोले- किसी भी मुद्दे पर राय देना हमारा भी हक, कोई रोकता है तो यह ठीक नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.