ताज़ा खबर
 

VIDEO: विधानसभा में बाउंसर लेकर पहुंचे लालू के बेटे तेज प्रताप, हो गया बवाल

सफारी सूट पहने बिहार विधानसभा परिसर के भीतर घूमते मिले तेजप्रताप के इन निजी अंगरक्षकों से जब पत्रकारों ने पूछे कि बिना अनमुति के उन्होंने कैसे परिसर में प्रवेश किया तो अंगरक्षकों ने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और एक वाहन पर सवार होकर परिसर से चले गए।

Author Updated: February 14, 2019 1:17 PM
Republic Day, Tej Pratap Yadav, Tej Pratap, Son, RJD Chief, Lalu Prasad Yadav, Patna, Bihar, RJD Office, Bihar News, State News, Hindi Newsआरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव। (फोटोः TejPratapYadavOfficial/फेसबुक)

राजद विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के निजी अंगरक्षकों का एक दल बिना अनुमति के बुधवार (13 फरवरी, 2019) को बिहार विधानसभा परिसर में घूमते हुए मिला। इसके बाद सूबे के पुलिस महानिदेशक ने परिसर की सुरक्षा में चूक की घटना के जांच के आदेश दिए। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने हालांकि खुद का बचाव करते हुए कहा, “अगर मैं अपनी सुरक्षा का ध्यान नहीं रखता तो मुझे कौन सुरक्षा प्रदान करेगा”।

सफारी सूट पहने बिहार विधानसभा परिसर के भीतर घूमते मिले तेजप्रताप के इन निजी अंगरक्षकों से जब पत्रकारों ने पूछे कि बिना अनमुति के उन्होंने कैसे परिसर में प्रवेश किया तो अंगरक्षकों ने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और एक वाहन पर सवार होकर परिसर से चले गए। सुरक्षार्किमयों ने बिहार विधानसभा परिसर की सुरक्षा का उल्लंघन नहीं होने का दावा करते हुए कहा कि ये लोग प्रतिबंधित क्षेत्र में नहीं गए थे।

हालांकि कुछ ही क्षण बाद बिहार विधानसभा परिसर पहुंचे पुलिस महानिदेशक ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक से विधानसभा परिसर की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक की पूरी जांच करने को कहा है। किसी के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

तेजप्रताप ने दोपहर के भोजन के समय विधानसभा से बाहर निकलते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे अपने लिए पर्याप्त सुरक्षा की आवश्यकता है और अगर मैं इसकी व्यवस्था नहीं करता हूं, तो कौन करेगा। क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुझे पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करेंगे।’’ तेजप्रताप ने दिसंबर 2017 में अपने पिता जो वर्तमान में चारा घोटाले से संबंधित मामलों में सजायाफ्ता हैं, की सुरक्षा हटाए जाने पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संसार का मोह त्याग 16 साल की तान्या बनेंगी जैन साध्वी, इनसे मिली थी प्रेरणा
2 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- ‘थैंक यू छोटा भीम’, जानिए क्यों किया ऐसा ट्वीट
3 URI Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ बटोर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, URI की धमाकेदार कमाई का सिलसिला जारी
ये पढ़ा क्या?
X