ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: इंग्लैंड में दम दिखाने से पहले ऋषभ पंत ने किया शानदार स्टंट, VIDEO मचा रहा धमाल

ऋषभ पंत का नाम शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के रूप में लिया जा रहा है। ऐसे में इंग्लैंड की धरती पर ये खिलाड़ी धमाल मचा सकता है।

Author Published on: June 13, 2019 4:28 PM
ऋषभ पंत ने किया शानदार स्टंट , देखें वीडियो

वर्ल्ड कप 2019 के महामुकाबले में टीम इंडिया के लिए उस वक्त बुरी खबर आई जब बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते तीन हफ्तों के लिए टीम से बाहर हो गए । उनके रिप्लेसमेंट के रूप में ऋषभ पंत के नाम की चर्चा है जिनका विश्वकप से पहले 15 सदस्यीय टीम में चयन पक्का माना जा रहा था। पंत इंग्लैंड के लिए रवाना भी हो गए हैं लेकिन इस बड़ी जिम्मेदारी से पहले पंत रिलैक्स करते नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टंट करते हुए एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसको देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

पंत का ये वाडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और 2.5 लाख लोगों से ज्यादा इसे देख चुके हैं। पंत वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। आईपीएल के दौरान ऋषभ पंत ने कई दमदार पारियां खेली थी और इसके चलते उन्हें वर्ल्ड कप में जगह मिलना पक्का माना जा रहा था। हालांकि उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में दिनेश कार्तिक के नाम को तरजीह दी गई जिनके पास पंत से ज्यादा अनुभव है। अगर वर्ल्ड कप में पंत को खेलने का मौका मिला तो देखना होगा कि आखिर वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

#NeverStopCreating with @adidas

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

धवन के चोटिल होने के बाद कई नामों की चर्चा जोरों पर थी जिनके खेलने पर बात चल रही थी लेकिन खबरें ऐसे भी आईं कि टीम मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि धवन जल्द फिट हो जाएंगे इसलिए उन्हें किसी रिप्लेसमेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं, खबरें ऐसे भी थी कि पंत को टीम मैनेजमेंट ने इंग्लैंड के लिए बुला लिया है और वो पहुंच भी गए हैं जो किसी भी परिस्थिति में खेलने के लिए तैयार हैं। भारत का मुकाबला 13 जून को न्यूजीलैंड के साथ है इसके बाद उसे 16 जून को पाकिस्तान के साथ मैच खेलना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्रेनों में ‘मालिश सेवा’ पर बीजेपी सांसद ने उठाए सवाल, रेल मंत्री से पूछा- क्या भारतीय संस्कृति के अनुरूप है?
2 World Cup 2019: वेस्टइंडीज के हाथों मिली करारी हार के साथ ही पाकिस्तान के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड
3 नंबर 4 के लिए सुझाया मयंक अग्रवाल का नाम, फिर सॉरी बोलकर मारा सिलेक्शन पर तंज! मांजरेकर के ट्वीट पर मजे ले रहा सोशल मीडिया