ताज़ा खबर
 

मंगेतर संग मुंबई से गोवा पहुंचीं एक्ट्रेस पूजा बेदी, कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति से शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया था। पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर की मुलाकात द लॉरेंस स्कूल सनावर में हुई थीं।

Pooja Bedi travels to Goa, Pooja Bedi Drives Back To Goa, Pooja Bedi Test For Covid 19, Pooja Bedi Quarantine With Maneck Contractor, Pooja Bedi Quarantine herself, Pooja Bedi Tested For Corona Virus, Pooja Bedi Fiancee, Pooja Bedi Maneck Contractor, Maneck Contractor Pooja Bedi, पूजा बेदी गोवा के लिए रवाना, पूजा बेदी गोवा, पूजा बेदी कोरोना टेस्ट, पूजा बेदी क्वारंटाइन, पूजा बेदी क्वारंटाइन मानेक कॉन्ट्रैक्टर, पूजा बेदी कोरोना टेस्ट, पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर,पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति से शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया था।

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू है। वहीं एक्ट्रेस पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्ट के साथ मुंबई से गोवा चली गई हैं। गोवा पहुंचने के बाद पूजा बेदी और मानेक का कोरोना टेस्ट किया गया जिसके बाद दोनों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा गया है। पूजा बेदी ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि गोवा जाने के दौरान उनका COVID-19 का परीक्षण किया गया और होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। चूंकि घर, कार और बिजनेस सबकुछ गोवा में है लिहाजा उन्होंने मुंबई से गोवा जाने का फैसला लिया। उन्होंने ट्वीट किया, ” मंगेतर के साथ गोवा अपने घर वापस लौटे। मेरा घर, कार और बिज़नेस सभी गोवा में पंजीकृत हैं। बार्डर पर COVID19 परीक्षण किया गया और क्वारंटाइन सुविधा की पूरी प्रक्रिया एक अनुभव था। लेकिन बस जीवन का एक तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता है।”

बता दें पूजा बेदी अपनी बेटी अलाया और बेटे उमर संग मुंबई में ही थीं। हाल ही में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर पिता कबीर बेदी ने भी पूजा को वीडियो कॉल के जरिए बर्थडे विश किया था।

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति से शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया था।  पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रैक्टर की मुलाकात द लॉरेंस स्कूल सनावर में हुई थीं। इस स्कूल में ही दोनों ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। मानेक पूजा बेदी से तीन साल सीनियर थे। मानेक गोवा के रहने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पूजा बेदी की बेटी अलाया ने फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है जिसमें सैफ अली उनके पिता की भूमिका में नजर आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लद्दाख में मौसम को लेकर PAK ने किया ट्वीट, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास; पूछा- कौन से गोले से साइंस पढ़ी है?
2 बेबाक बोलः नायकार्जुन
3 एक्टर ने पूछा- मरकज़ में कोरोना के लिए मरकज़ का मुखिया ज़िम्मेदार तो देश में कोरोना के लिए देश का मुखिया जिम्मेदार क्यों नहीं?, भड़क गए लोग
यह पढ़ा क्या?
X