ताज़ा खबर
 

PATAHNKOT TERROR ATTACK में NIA को शक- मारे गए छह में से दो आतंकी थे INSIDERS

एयरबेस से बरामद हुए फोन के कॉल लॉग की जांच घटनास्‍थल का पूरा मुआयना करने के बाद भेदिए की पहचान करने में मदद मिलेगी। अगले सप्‍ताह फोरेंसिक रिपोर्ट भी आनी है।

Author नई दिल्‍ली | January 20, 2016 11:46 am
पठानकोट एयरबेस पर तैनात सुरक्षाकर्मी, घटना के दौरान की तस्वीर। (Express Photo: Gurmeet Singh)

पठानकोट एयर बेस पर हुए आतंकी हमले की जांच कर रही National Investigation Agency (NIA) को शक है कि मारे गए छह आतंकियों में दो भेदिए हो सकते हैं। अंग्रेजी अखबार The Economic Times ने NIA के सीनियर अफसरों के हवाले से यह खबर दी है। इसके मुताबिक एयरबेस से बरामद हुए फोन के कॉल लॉग की जांच घटनास्‍थल का पूरा मुआयना करने के बाद भेदिए की पहचान करने में मदद मिलेगी। अगले सप्‍ताह फोरेंसिक रिपोर्ट भी आनी है। अखबार का कहना है कि अफसरों ने अपना नाम सार्वजनिक नहीं करने के लिए कहा है।

Read Alsoपठानकोट आतंकी हमला: झूठ पकड़ने वाली मशीन से हुई सलविंदर की जांच

2-3 जनवरी को पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले के सिलसिले में सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि हमलावर छह की संख्‍या में थे। पर अब तक चार की पहचान ही ‘आउटसाइडर’ के तौर पर हुई है, जिन्‍होंने पंजाब के पास पाकिस्‍तान से सीमा पार कर भारत में एंट्री ली थी। NIA के अफसरों को दो आतंकियों के ‘इनसाइडर’ होने का शक इसलिए भी है, क्‍योंकि घटनास्‍थल से चार एके-47 ही बरामद हुए हैं। ये चारो जैश-ए-मोहम्‍मद के चार आतंकियों के पास थे।

Read Alsoपठानकोट हमला: बीएसएफ के दो बड़े अफसरों के खिलाफ कोर्ट आफ इंक्वायरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App