ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के हाथों मिली करारी हार के साथ ही पाकिस्तान के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड

World Cup 2019, WI vs Pak: पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम महज 105 रनों के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई। वहीं विंडीज ने कमाल का प्रदर्शन किया।

पाकिस्तान के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड (फोटो सोर्स-PCB TWITTER)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा मैच आज यानी कि 31 मई को नॉटिंघम में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया जिसमें पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा पाकिस्तान के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है । विश्व कप में यह पाकिस्तान का दूसरा सबसे कम स्कोर है, इससे पहले 1992 के वर्ल्ड कप मैच में पाक टीम 74 रनों पर ऑलआउट हुई थी। वहीं, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक की टीम केवल 105 रन ही बना सकी और 22वें ओवर में पूरी पारी सिमट गई।

इस मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं, होल्डर और ओशेन थॉमस की शानदार गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान के बल्लेबाज विवश नजर आए। पाकिस्तान की ओर से छह बल्लेबाज दो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। फखर जमां और बाबर आजम 22-22 रन बनाकर बेस्ट स्कोरर रहे। जबकि थॉमस को 4 विकेट मिले तो वहीं होल्डर ने तीन विकेट हासिल किया। इसके चलते पाक की टीम 105 रनों पर ही सिमट गई।

इसके जवाब में जब विंडीज की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो गेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा तो वहीं पूरन ने 34 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके चलते विंडीज ने ये मैच 14वें ओवर में ही जीत लिया। पाकिस्तान की बात करें तो उसकी ये वनडे मुकाबले में लगातार 10वीं हार है। वेस्टइंडीज के लिए इस महासमर का सफर शानदार रहा और आज के मैच में उसकी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी धार देखने को मिली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नंबर 4 के लिए सुझाया मयंक अग्रवाल का नाम, फिर सॉरी बोलकर मारा सिलेक्शन पर तंज! मांजरेकर के ट्वीट पर मजे ले रहा सोशल मीडिया
2 सलमान खान की इस बात से खफा हैं दीपिका पादुकोण इसलिए साथ नहीं करना चाहतीं काम
3 Air Strike के सबूत मांगने पर बोले अनिल विज- अगली बार जब आतंकियों पर बम गिराएं तो महागठबंधन के नेताओं को नीचे खड़ा कर देना