ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 17 जनवरी फुल एपिसोड : अभि ने प्रज्ञा के कहने पर पूरब को जेल से छुड़वाया

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि, पूरब को जेल से छुड़ा लेता है। इधर आलिया को प्रज्ञा का प्लान पता चल जाता है। वो प्रज्ञा को धमकी देती है लेकिन प्रज्ञा भी उसे जवाब दे देती है।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 17 January, Kumkum Bhagya full episode, Kumkum Bhagya Zee tv, Kumkum Bhagya Abhi Pragya, Kumkum Bhagya full Episode online, t news in Hindi, Television news in Hindi, Entertainment newsअभि ने तनु की जगह प्रज्ञा को दी

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि सरला, तनु को कहती है कि वो अपने स्वार्थ के लिए किसी हद तक गिर सकती है। वो कहती हैं कि अभि को तो अभी प्रज्ञा से प्यार हुआ है कल को उसे सारी बातें भी याद आ जाएगी फिर वो कहीं की नहीं रहेगी। वो तनु का हाथ पकड़ कर उसे अपने घर से बाहर निकाल देती है।

इधर पूरब, जेल से बुलबुल को याद करता है। तनु, अभि के लिए दूध लेकर आती है लेकिन अभि बाथरुम में होता है। तभी वहां प्रज्ञा आ जाती है। वो अभि से पूरब को जेल से छुड़वाने के लिए बात करना चाहती है। तनु उसे कहती है कि अभि उसकी कॉफी पीने के बाद उसका कोई काम करेगा। प्रज्ञा के पूछने पर तनु कहती है कि उसने इंटरनेट से देखकर कॉफी देखकर सीखा है। अभि, तनु के द्वारा लाई हुई कॉफी पीकर उस पर नाराज होता है। वो कहता है कि वो उसे गंदी कॉफी पिलाकर उसकी सुबह खराब कर दिया है। वो कहता है कि वो कॉफी बनाने का काम और अपने ऑफिस के सारे काम भी प्रज्ञा को हैंडओवर कर दे। वो प्रज्ञा को कहता है कि वो अब से उसके लिए करेगी और वो उसकी केयर करेगा। वो ये भी कहता है कि वो उसकी खुशी के लिए कुछ कर सकता है। और वो खुद ही कहता है कि वो उसकी आंखों में आंसू नहीं देख सकता है तो वो पूरब को छुड़वाने चलेगा। अभि, पूरब को पुलिस स्टेशन से छुड़वा लेता है। वो पूरब से कहता है कि पहले उसका उससे रिश्ता था लेकिन इस हरकत के बाद उसे बहुत शर्मिंदगी हो रही है और वो उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता।

प्रज्ञा, अभि के लिए बुके लेकर आती है ताकि वो उसे थैंक्यु बोल सके। लेकिन आलिया बीच में ही उसके हाथ से बुके छीन लेती है। वो प्रज्ञा से भी कहती है कि वो चाहे कितना भी कुछ कर ले लेकिन उसे पूरब और उसके प्लान के बारे में पता चल चुका है। प्रज्ञा उसे कहती है कि अभि तो सिर्फ एक रात उसके साथ रुका और उसे इतनी बातें याद आ गई अगर वो कुछ दिन और उसके साथ गुजार ले तो उसे तो सारी बातें याद आ जायंगी। वो तनु से कहती है कि उसने अपनी बेस्ट फ्रेंड को नहीं बताया जो उसने कल देखा और उसके साथ क्या हुआ। आलिया के पूछने पर तनु कहती है कि उसे गुस्सा आ गया था तो वो उसके घर चली गई। आलिया, प्रज्ञा को कहती है कि उसे जो करना था उसने कर लिया लेकिन अब उसके लिए अभि के पास जाने से पहले उसे अपने से होकर गुजरना पड़ेगा। इस पर प्रज्ञा उसे कहती है कि वो कुछ नहीं कर सकती है बस वो उसे अभि के करीब होते देख सकती है और खुद को बर्बाद होते देख सकती है। दादी भी वहां आ जाती है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 16 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा का साथ अग्नि के फेरे लेकर खाई साथ निभाने की कसमें

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 12 जनवरी फुल एपिसोड: निखिल ने प्रज्ञा और अभि को एक साथ देखकर तनु को फोन कर बताया
2 दिल्ली: साल भर चलती रही सरकार और अधिकार की जंग
3 स्टार स्क्रीन अवॉर्ड: तो क्या रेखा को खुद ट्रॉफी देने के लिए दीपिका पादुुकोण ने कटवाया सोनम कूपर का नाम ?
आज का राशिफल
X