ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के मंत्री ने कहा-भगत सिंह जिंदा होते तो उन्‍हें संसद में करने पड़ते दो-चार धमाके

कपिल मिश्रा ने कहा कि देश के हालात ऐसे हैं कि अगर गांधी भी होते तो उन्‍हें सत्‍याग्रह करना पड़ता।

Author नई दिल्‍ली | Updated: March 26, 2016 1:25 PM
मिश्रा ने शाह को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि अगर सीएम बनने की तैयारी कर रहीं महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय नहीं बोलतीं तो क्‍या बीजेपी अपना समर्थन जारी रखेगी?

दिल्‍ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने भगत सिंह को लेकर एक विवादास्‍पद बयान दिया है। मिश्रा ने शुक्रवार को कहा कि देश के हालात ऐसे हैं कि अगर भगत सिंह जिंदा होते तो आजादी की लड़ाई जारी रहती और उन्‍हें संसद के खाली पड़े बेंचों पर दो चार बम फेंकना पड़ता।

एक कार्यक्रम में पहुंचे कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को कहा, ”आज अगर भगत सिंह होते तो देश में जो हालात हैं, शायद अभी आजादी की लड़ाई जारी होती, खत्‍म नहीं होती। भगत सिंह होते तो आज भी शायद संसद में कुछ खाली पड़े बेंचों पर दो चार धमाके करने पड़ते बहरों को सुनाने के लिए। और महात्‍मा गांधी होते तो सत्‍याग्रह भी चल रहा होता।” बाद में मिश्रा ने टि्वटर पर अपने बयान को रिट्वीट भी किया। बता दें कि आप नेता ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को लेकर अमित शाह पर भी निशाना साधा है। मिश्रा ने शाह को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि अगर सीएम बनने की तैयारी कर रहीं महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय नहीं बोलतीं तो क्‍या बीजेपी अपना समर्थन जारी रखेगी।

READ ALSO: BJP-PDP गठबंधन पर केजरीवाल के मंत्री का निशाना, शाह से पूछा- महबूबा बोलेंगी भारत माता की जय? 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories