ताज़ा खबर
 

बालों की वजह से जब इशांत शर्मा को वाइस प्रिंसिपल ने दी थी ये सजा

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी गेंदबाजी बड़े-बड़े बल्लेबाजों को धराशायी करने के लिए काफी होती थी।

कुछ समय से इशांत की गेंदबाजी में वह पहली जैसी धार नजर नहीं आ रही है। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी गेंदबाजी बड़े-बड़े बल्लेबाजों को धराशायी करने के लिए काफी होती थी। पिछले कुछ समय से इशांत की गेंदबाजी में वह पहली जैसी धार नजर नहीं आ रही है। यही वजह थी कि पिछले साल आईपीएल ऑक्शन 2017 में आठ टीमों में से किसी ने उन्हें अपने टीम में शामिल नहीं किया था। हालांकि बाद में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें खरीद लिया था। लेकिन उन्हें ज्यादा मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। यहां हम बात कर रहे हैं इशांत के स्कूल के दिनों की। इशांत स्कूल के दिनों से ही बड़े बाल रखना पसंद करते थे। क्रिकेट शो ‘व्‍हाट द डक’ के दौरान इशांत ने अपने बाल से जुड़े किस्से को साझा किया था। दरअसल, इशांत के स्‍कूल के वाइस प्रिंसिपल ने एक बार बाल लंबे बाल की वजह से उन्हें सजा सुना दी थी।

HOT DEALS
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15803 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹1500 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

इशांत ने बताया कि एक बार वाइस प्रिंसिपल उनके बालों को पकड़कर असेंबली तक लेकर गई थी। लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी इशांत ने अपने बाल नहीं कटवाए थे। इसके अलावा जब इशांत कोच लालचंद राजपूत के अंदर अंडर-19 क्रिकेट टीम का हिस्सा थे तो उन्हें बाल कटवाने के लिए कहा गया था। इशांत से कहा गया था कि अगर आप बाल नहीं कटाओगे तो आपको फाइन भरना पड़ेगा।

इशांत ने उस समय बाल कटाने से ज्यादा अच्छा फाइन भरना ही समझा। बता दें कि इशांत अब तक 77 टेस्‍ट मैचों में 218 विकेट हासिल कर चुके हैं। टीम में वापसी के लिए इशांत फिलहाल नेट पर पसीना बहा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App