PM अभी 6 रैली और करेंगे, प्राथमिकता क्या है?- एंकर ने पूछा; BJP नेत्री ने कहा- मोदी की नीयत पर सवाल न लगाएं

अपराजिता सारंगी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है लोगों की जान की सुरक्षा और प्रधानमंत्री जी और उनकी टीम की नीति और नीयत पर आप सवाल नहीं खड़े कर सकते हैं।

BJP, Aparajita Sarangi, Narendra Modiबीजेपी नेता अपराजिता सारंगी (फोटो-twitter-@AprajitaSarangi)

देश में कोरोना से लोग परेशान हैं, इधर बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर जारी प्रचार अभियान में बीजेपी के प्रमुख नेता लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं। न्यूज 24 के एक शो में जब एंकर संदीप चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता अपराजिता सारंगी से पूछा कि प्रधानमंत्री अभी भी 6 रैली करेंगे, उनकी प्राथमिकता क्या है? जवाब देते हुए एंकर ने कहा कि मोदी की नीयत पर सवाल न खड़ा करें।

अपराजिता सारंगी ने कहा कि अभी के हालात में केंद्र या राज्य सरकारों को जो करना था वो कर रहे हैं। अभी वो हालत नहीं है जब हम किसी पर दोष डालते रहे। प्रभावित राज्यों में ऑक्सीजन कैसे पहुंचेगा इसके लिए प्रधानमंत्री की तरफ से बैठक की जा रही है। एंकर ने कहा कि प्रधानमंत्री 21 रैलियां कर चुके हैं और अगले आठ दिनों में 6 रैलियां और करेंगे। हमारी प्राथमिकता क्या है? अपराजिता सारंगी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है लोगों की जान की सुरक्षा और प्रधानमंत्री जी और उनकी टीम की नीति और नीयत पर आप सवाल नहीं खड़े कर सकते हैं।

हम रात दिन जूझ रहे हैं। वैक्सीन की कमी न हो इसके लिए बार-बार बैठक चल रही है। मई,जून तक 2 करोड़ वैक्सीन डोज उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। उत्पादन क्षमता भी हमारी बढ़ रही है। जुलाई, अगस्त तक यह 6-7 करोड़ डोज हो जाएगा। ये बात मैं स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के आधार पर कह रही हूं।

बताते चलें कि बंगाल में तीन चरण के मतदान अभी भी बचे हुए हैं। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कई रैली होने हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बंगाल में होने वाले अपनी सभी रैलियों को रद्द कर दिया है।

बताते चलें कि देश में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार देश में लगातार चौथे दिन 2 लाख से अधिक केस सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

Next Stories
1 यूपी पंचायत चुनावः पत्नी के नामांकन के बीच पति बना आकर्षण का केंद्र, 25 लाख के सोने के आभूषण पहन पहुंचा; बोला- ये तो शौक है
2 क्या बंद होगा दो हजार वाला नोट? दो साल से नहीं हुई है छपाई
3 ‘मोदी सरकार के लिए खरीदार ही देव, किसान दुश्मन’, बोले कांग्रेस नेता तो BJP के संबित पात्रा का जवाब- आपके तो पहले से बिके हैं…MoU भेजूं?
यह पढ़ा क्या?
X