ताज़ा खबर
 

महिलाएं अगर अपनी इच्छा जाहिर कर दें तो उन्हें इजिली अवेलेबल मान लिया जाता है – बोलीं थीं ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन

अन्वेषी जैन ने अपने करियर की शुरुआत एक गुजराती फिल्म से की थी। उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' से प्रसिद्धी मिली।

gandi baat 2 , ekta kapoor web series, anveshi jain,गंदी बात 2 फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन

Alt Balaji की वेब सीरीज ‘गंदी बात 2′ फेम अन्वेषी जैन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। वो एक एक्ट्रेस होने के साथ – साथ मॉडल भी हैं। अन्वेषी एक मोटिवेशनल स्पीकर और कोच भी हैं।

खुलकर इच्छा जाहिर करने वाली महिलाओं को ‘अवेलेबल’ का टैग – अन्वेषी जैन अपनी बेबाक अंदाज़ के साथ – साथ बेबाक विचारों के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी पहली तेलुगू फ़िल्म, ‘कमिटमेंट’ में उन्होंने एक सेक्सियोलॉजिस्ट का किरदार निभाया था। इसी साल की शुरुआत में आई इस फिल्म को लेकर उनका कहना था कि महिलाएं अगर अपनी इच्छा खुलकर ज़ाहिर करती हैं तो उन्हें अवेलेबल का टैग दे दिया जाता है। उन्होंने कहा, ‘मैंने रेखा गुप्ता, जो कि एक सेक्सियोलॉजिस्ट है, का किरदार निभाया था। वो अपने जिम में एक जवान ट्रेनी से मिलती है, जो उससे प्यार करने लगता है। इस फिल्म के अंदर महिलाओं को लेकर बहुत ही गहरा संदेश है कि अगर वो अपनी इच्छाओं के बारे में खुलकर बोलती हैं तो उन्हें इजिली अवेलेबल मान लिया जाता है।’ आपको बता दें कि इस रोमांटिक फिल्म को तेलुगू फिल्म मेकर लक्ष्मीकांत चेन्ना ने बनाया था।

 इलेक्ट्रिकल इंजीनियर से बनी एक्ट्रेस- अन्वेषी जैन ने अपने करियर की शुरुआत एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के तौर पर की थी। बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया और इंदौर में अपना बिज़नेस शुरू किया और बिज़नेस वुमन बन गईं। लेकिन उनका मन मॉडलिंग और एक्टिंग का था इसलिए परिवार वालों को बिना बताए वो मुंबई चली गईं। वहां पहुंचकर उन्होंने मीडिया जगत में अपनी किस्मत आजमाई जो कि उनके लिए एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट सिद्ध हुआ। उन्होंने कई बड़े इवेंट्स जैसे ‘मेक इन इंडिया’, ‘IFA Berlin’ आदि होस्ट किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक गुजराती फिल्म ‘G’ से की। अन्वेषी को पहचान तब मिली जब वो एकता कपूर की इरोटिक वेब सीरीज ‘गंदी बात 2′ में नज़र आईं।

 

‘अन्वेषी जैन ऑफिशियल’ ऐप- अन्वेषी जैन का अपना एक ऐप भी है जिसका नाम है, ‘अन्वेषी जैन ऑफिशियल।’ इस ऐप के ज़रिए अन्वेषी अपने फैंस से बातें करती हैं और यह सिर्फ भारत के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि विदेशियों के लिए भी उपलब्ध है। नई तकनीकों से लैस इस ऐप पर अन्वेषी अपने फैन्स को डेटिंग के एडवाइस देती हैं। अन्वेषी की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज़्यादा है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 मिलियन से अधिक लोग फ़ॉलो करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020 से पहले JDU-LJP में तकरार! PM मोदी और CM नीतीश का है फोटो, पर चिराग की पार्टी से कोई चेहरा नहीं
2 लद्दाख में तनाव गहराया, पैंगोंग त्सो लेक के दक्षिण की सभी पहाड़ियों पर भारतीय सैनिकों ने किया कब्जा
3 ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने लगाया जीत का चौका, सेंट लूसिया जॉक्स को 6 विकेट से हराया
यह पढ़ा क्या?
X