ताज़ा खबर
 

नंबर 4 के लिए सुझाया मयंक अग्रवाल का नाम, फिर सॉरी बोलकर मारा सिलेक्शन पर तंज! मांजरेकर के ट्वीट पर मजे ले रहा सोशल मीडिया

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए मयंक अग्रवाल इस सीजन अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

मयंक अग्रवाल और संजय मांजरेकर।

इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भातीय टीम का ऐलान सोमवार (15 अप्रैल) को कर दिया गया है। इस 15 सदस्यीय वाली टीम में युवा से ज्यादा अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा जताया गया है। यही वजह है कि टीम में ऋषभ पंत, खलील अहमद और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया। सेलेक्टर्स ने दिनेश कार्तिक और रविद्र जडेजा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के लिए चुना है। वर्ल्ड कप टीम की घोषणा होने के एक दिन बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ट्विवटर पर कुछ ऐसा कहा जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वर्ल्ड कप में नंबर चार के लिए मयंक अग्रवाल कैसे रहेंगे? ओह सॉरी टीम की घोषणा तो पहले ही हो चुकी है।’ संजय मांजरेकर के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इसे खिलाड़ियों के सिलेक्शन पर तंज मान रहे हैं तो कुछ उनकी याददाश्त को दोष दे रहे हैं।

एक फैन ने मांजरेकर की इस बात से सहमत होते हुए विजय शंकर की मयंक को खिलाने की मांग कर दी। वहीं कुछ ने मयंक को वर्ल्ड कप के बाद टीम में मौका देने की बात कही। जबकि कुछ फैन ने मांजरेकर को चीफ सिलेक्टर्स एम एस के प्रसाद की वो बात याद दिलाई जिसमें उन्होंने आईपीएल फॉर्म से सेलेक्शन को जोड़ने वाली बात से इनकार किया था। बता दें कि आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए मयंक अग्रवाल इस सीजन अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

मयंक अग्रवाल टीम के लिए बेहद ही उपयोगी साबित हो रहे हैं। मयंक ने पिछले साल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में मयंक के बल्ले से कुल 195 रन निकले। इस दोरान वह दो अर्धशतक लगाने में भी कामयाब रहे। बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए चुने गए टीम में से 23 मई से पहले तक फेरबदल किया जा सकता है, जिसकी संभावनाएं बहुत कम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App