ताज़ा खबर
 

राष्ट्रगान के वक्त खड़े नहीं होने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रंप

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने राष्ट्रगान बजने के दौरान घुटनों पर बैठे या अन्य तरीके से विरोध कर रहे एनएफएल खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Author नई दिल्ली | October 1, 2017 6:38 PM
Donald Trump, Harley Davidson Motorcycle, Harley Davidson Motorcycle tax, Harley Davidson Motorcycle tariff, Tariff on Harley Davidson Motorcycle, Import Tariff on Harley Davidson, Trump Slammed India, international news, business newsअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। (File Photo)

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने राष्ट्रगान बजने के दौरान घुटनों पर बैठे या अन्य तरीके से विरोध कर रहे एनएफएल खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ट्रंप ने ट्वीट किया कि उन्हें (खिलाड़ियों को) राष्ट्र और उसके ध्वज के सम्मान में खड़े रहना चाहिए। ट्रंप ने प्यूर्टो रोको में तूफान से मची तबाही पर संघीय प्रतिक्रिया को लेकर हो रही आलोचनाओं के बीच ट्वीट किया कि बहुत अहम है कि हमारा राष्ट्रगान बजने पर एनएफएल खिलाड़ियों को कल और हमेशा खड़े रहना है। हमारे ध्वज और देश का सम्मान करें।

‘द स्टार-स्पैंगल्ड बैनर’ खेल के दौरान प्रदर्शन पिछले सत्र में शुरू हुआ जब कोलिन केपरनिक ने खड़े होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने अश्वेतों को लेकर पुलिस के व्यवहार और सामाजिक न्याय पर ध्यान खींचने के लिए किया था। अलबामा में 22 सितंबर को एक रैली में ट्रंप ने एनएफएफल के मालिकों से उन खिलाड़ियों को निकालने की मांग की जो ऐसे प्रदर्शन में शामिल थे। उसी दिन राष्ट्रपति ने ट्टिटर पर अपने विचारों को दोहराया और प्रशंसकों से खेल का बहिष्कार करने को कहा था।

Next Stories
1 कभी एक छोटे से गैरेज में रहने को मजबूर था सुपरस्टार अनिल कपूर का परिवार
2 शाहरुख खान को हिंदी सिखाने के लिए मां ने अपनाया था ये अनोखा तरीका, फिर स्कूल में बना फेवरेट सब्जेक्ट
3 धर्म परिवर्तित लड़की का भी हिंदू पिता की संपत्ति पर हक: हाई कोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X