ताज़ा खबर
 

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड: तो क्या रेखा को खुद ट्रॉफी देने के लिए दीपिका पादुुकोण ने कटवाया सोनम कूपर का नाम ?

मुंबई में आयोजित हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में सोनम कपूर को दोहरी मायूसी हाथ लगी है।

Author December 14, 2016 07:09 am
सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण।

हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में सोनम कपूर को दोहरी मायूसी हाथ लगी। जहां एक तरफ वो बेस्ट एक्टर (फिमेल) का अवॉर्ड आलिया भट्ट के हाथों गंवा बैठी तो वहीं आखिरी मिनट पर रेखा को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड देने का मौका भी छिन गया। बॉलीवुड की दो सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर की बीच पिछले करीब 9 सालों से चल रही कोल्ड वॉर से इस घटना को भी जोड़कर देखा जा रहा है।

दीपिका और सोनम ने एकसाथ बॉलीवुड में शुरुआत की थी। साल 2007 में जहां सोनम ने सांवरिया और दीपिका ने ओम शांति ओम से फिल्मी पर्दे पर दस्तक दी लेकिन पीछले नौ सालों में दीपिका हर बार सोनम पर भारी पड़ी है। और इसी की एक बानगी स्टार स्करीन अवॉर्ड में भी देखने को मिली जब रेखा को अवॉर्ड देने के लिए आखिरी मिनट में सोनम कपूर का नाम काटकर दीपिका को चुन लिया गया।

मुंबई में हुए अवॉर्ड शो में रेखा को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड देने के लिए सोनम कपूर को चुना गया था। सोनम रेखा की फिल्म ‘खूबसूरत’ के रीमेक में नजर आ चुकी हैं और इस वजह से वो उनके काफी करीब भी मानी जाती हैं। लेकिन अंतिम पलों में शो के ऑर्गेनाइजर्स ने सोनम का नाम काटकर दीपिका पादुकोण को एंट्री दे दी और रेखा को उनके हाथों लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड दिलवा दिया। दीपिका सोनम से बड़ी स्टार हैं ऐसे में ऑर्गेनाइजर्स ने उनकी स्टार पावर को कैश करने के लिए ऐसा किया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका ने खुद सोनम का नाम कटवाया है। खैर वजह कोई भी हो आने वाले समय में इस कोल्ड वॉर और भी कुछ देखने को मिल सकता है।

 

शाहिद कपूर से चल रहे कोल्ड वॉर पर कंगना रनौत बोली- “मैं काम पर दोस्त बनाने नहीं जाती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App