ताज़ा खबर
 

फ़िल्म निर्माता अनिल सूरी का कोरोना से निधन, भाई का आरोप- दो अस्पतालों ने बेड देने से कर दिया था इंकार

Anil Suri Death: 'राजतिलक' और 'कर्मयोगी' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी (Anil Suri) की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। अनिल 77 साल के थे।

प्रोड्यूसर अनिल सूरी की कोरोना वायरस से मौत

‘राजतिलक’ और ‘कर्मयोगी’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी (Anil Suri) का कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते गुरुवार को निधन हो गया। अनिल सूरी 77 साल के थे। अनिल के भाई प्रोड्यूसर राजीव सूरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अनिल को दो जून से बुखार था। बुखार की वजह से उनकी हालत अगले दिन बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी।

दो अस्पतालो पर राजीव ने लगाया आरोप, ‘ मेरे भाई कोरोना वायरस से संक्रमित थे। सांस लेने में दिक्कत होने के चलते उन्हें लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों ही अस्पतालों में उन्हें बेड देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उन्हें म्युनिसिपलिटी के अस्पताल में बुधवार रात भर्ती किया गया। वे कोरोना से संक्रमित हो गए थे। गुरुवार को डॉक्टरों ने कहा कि कुछ गड़बड़ है और इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को शाम 7 बजे दम तोड़ दिया।

शुक्रवार सुबह ओशीवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में परिवार के केवल 4 लोग शामिल हुए थे। सभी ने पीपीई किट पहन रखी थी। अपने भाई के इस तरह से चले जाने पर राजीव काफी दुखी हैं उन्होंने कहा अपने पसंदीदा डायरेक्टर बासु चटर्जी और भाई को एक ही दिन खो देने से काफी दुखी हूं।

बता दें कि दिग्गज फिल्ममेकर और स्क्रीनराइटर बासु चटर्जी का गुरुवार को निधन हुआ था। उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली। बढ़ती उम्र के साथ होने वाली दिक्कतों के चलते उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बासु चटर्जी ने छोटी सी बात, रजनीगंधा, बातों बातों में, एक रुका हुआ फैसला और चमेली की शादी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

Next Stories
1 प्रवासियों को घर भेजने में करोड़ों खर्च कर चुके हैं सोनू सूद, बताया हर बस के पीछे का खर्च
2 ‘सोनू सूद की तारीफ करने के बजाए…’, बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना
3 मंगेतर संग मुंबई से गोवा पहुंचीं एक्ट्रेस पूजा बेदी, कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन
यह पढ़ा क्या?
X